जल्द पाक को लगेगा एक और बड़ा झटका ! अमेरिका छीन सकता है परमाणु हथियार
जल्द पाक को लगेगा एक और बड़ा झटका ! अमेरिका छीन सकता है परमाणु हथियार
Share:

इस्लामाबाद: आर्थिक तंगी का सामना कर रहे  पाकिस्तान को एक और झटका  लगने वाला है. उसका परमाणु हथियार अमेरिका छीन सकता है. अमेरिका की डेलावर यूनिवर्सिटी में प्रोफ़ेसर डॉ मुख्तदर खान ने इस बात को सच कहा है. उन्होंने  अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि पाकिस्तान परमाणु हथियारों पर अमेरिका की निगाह है. वो पाकिस्तान से न्यूक्लियर हथियारों को छीन सकता है. पाकिस्तान के परमाणु बमों को लेकर अमेरिका ने एक प्लान बनाया हुआ है जिसका नाम स्नैच एंड ग्रैब है.

मुख्तदर खान इस बारें में बोलते है कि अगर पाक बर्बाद हुआ तो फिर वो ब्लैकमेल करने लग गया. जिसके उपरांत अमेरिका उससे वो हथियार छीनने वाला है. डॉक्टर खान ने कहा कि अमेरिका की खुफिया एजेंसियां और सेना इतनी अक्षम नहीं है. लादेन को मारने के बाद अमेरिका कहता था कि पाकिस्तान के परमाणु हथियारों पर खतरा मंडरा रहा है. हालांकि अब अमेरिका पाकिस्तानी परमाणु बमों पर कुछ नहीं बोलता है.

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ के इंडिया संग ईमानदार बातचीत वाले बयान को लेकर प्रोफेसर मुक्तदर खान खासी चर्चाओं का विषय बने हुए है. इस्लामिक स्टडीज प्रोग्राम के डायरेक्टर डॉ. मुक्तदर खान बोलते है हैं कि साफ तौर पर कहूं तो अगर मुझे हजारों और लाखों बार भी ये पूछा जाए कि मैं भारत में एक मुस्लिम की तरह रहना चाहूंगा या फिर पाक में एक हिंदू की तरह रहना चाहूंगा तो मेरा हर बार जवाब होगा कि मैं हर बार भारत में मुस्लिम बनकर रहना चाहूंगा. प्रोफेसर मुक्तदर खान की माने तो 2023 पाकिस्तान के लिए और भी बदतर साबित होने वाला है. पाकिस्तान की अंदरूनी परेशानियां ही इस मुल्क को तोड़ने के लिए बहुरत हैं. प्रोफेसर मुक्तदर खान बोलते है कि हर केस में कमजोर पड़ चुके पाक की हालत अब ऐसी है कि कोई भी मुल्क उस पर हावी हो सकता है. भारत चाहे तो वो आसानी से POK पर कब्जा कर सकता है.

इस इस्लामी मुल्क की यूनिवर्सिटीज में पढ़ाया जाएगा योग, कहा- ये शरीर और मन दोनों के लिए उत्तम

पंजाब यूनिवर्सिटी में होली मना रहे छात्रों पर मुस्लिम भीड़ का हमला, सुरक्षाबलों ने भी पीड़ितों को ही पीटा, Video

मंगल पर आसान हो सकता है जीवन, लेकिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -