इंग्लैंड में ख़राब प्रदर्शन के कारण पाक ने हारा मैच, विकेटकीपर का छलका दर्द
इंग्लैंड में ख़राब प्रदर्शन के कारण पाक ने हारा मैच,  विकेटकीपर का छलका दर्द
Share:

पाक की टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है और 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के अंतिम मुकाबले में खेल रही है. सीरीज की पहला मुकाबला हारने के बाद दूसरा मैच वर्षा के कारण से ड्रॉ हो गया था. निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय किया और 583 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर पहली पारी का एलान किया .

इंग्लैंड के विरुद्ध औसत दर्जे की गेंदबाजी देखकर पूर्व पाक दिग्गज समेत जनता भी बहुत निराश है. जैक क्राउले ने 267 जबकि जोस बटलर ने 152 रन की शानदार पारी खेली. पाक गेंदबाजों की पिटाई के बाद तमाम फैंस बेहद निराश हैं और इसी के जुड़ा सवाल विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान से भी किया गया. पाक पत्रकार साज सादिक ने इंग्लैंड में खेले जा रहे 3 मैचों की सीरीज के निर्णायक मुकाबले में खराब प्रदर्शन पर टीम के विकेटकीपर से पूछे गए सवाल को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. सादिक ने कहा कि मोहम्मद रिजवान से सवाल पूछा गया कि खिलाड़ी बिल्कुल भी दुखी नहीं दिख रहे हैं लेकिन इस सीरीज को लेकर पाक की जनता बहुत अधिक निराश है.

जवाब में रिजवान ने कहा, "अगर हम अपनी आंसू बहाते हुए वीडियो शेयर कर पाते तब शायद उनको पता चल जाता कि सभी कितने ज्यादा निराश हैं. लेकिन हम ऐसा नहीं कर सकते हैं वर्ना ही तो हम भी भीड़ में शामिल लोगों जैसे ही हो जाएंगे.

फॉलोऑन नहीं बचा पाई पाक: इंग्लैंड के 583 रन के विशाल स्कोर के आगे पाक की पूरी टीम पहली पारी में 273 रन ही बना पाई. तीसरे दिन पाक पहली पारी में इंग्लैंड के बनाए स्कोर के 310 रन पीछे रह गई और फॉलोऑन नहीं बचा पाई. चौथे दिन का खेल शुरू होने पर यह पता चलेगा कि इंग्लैंड ने पाक को फॉलोऑन दिया या नहीं.

जेम्स एंडरसन ने किया कमाल पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेला

कोलम्बिया में जल्द शुरू होगा फुटबॉल

मैनचेस्टर युनाइटेड के कप्तान हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -