रोहित शर्मा को मिली दोहरी जिम्मेदारी, ओपनिंग के साथ इस टीम की संभालेंगे कमान
रोहित शर्मा को मिली दोहरी जिम्मेदारी, ओपनिंग के साथ इस टीम की संभालेंगे कमान
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को चयनकर्ताओं ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ चुनी गई टेस्ट टीम में ओपनर बनाया गया है। साथ ही मुंबई में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम का एलान किया गया। चयनकर्ताओं ने खराब फॉर्म से गुजर रहे ओपनर केएल राहुल को बाहर का रास्ता दिखाते हुए रोहित को टीम का ओपनर बताया। शर्मा को लंबे समय से क्रिकेट दिग्गज ओपनिंग में आजमाने की सलाह दे रहे थे।

आखिरकार उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में एक विशेषज्ञ ओपनर के तौर पर जगह दी गई। टीम के चयन के बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने रोहित की टीम में भूमिका को साफ करते हुए कहा कि वह बतौर ओपनर टीम में खेलेंगे। मुख्य चयनकर्ता एमएसके ने बताया कि हम रोहित शर्मा को बतौर ओपनर पारी की शुरुआत करने का मौका देना चाहते हैं।" वैसे आपको बता दें कि चयनकर्ताओं ने उन्हें सिर्फ ओपनिंग ही नहीं दी बल्कि बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन का कप्तान भी बनाया गया।

दक्षिण अफ्रीका की टीम 2 अक्टूबर से शुरू हो रहे तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले से पहले एक प्रैक्टिस मैच खेलेगी। यह मैच 26 से 28 सितंबर को खेला जाएगा। इस टीम की कप्तानी करने का जिम्मा रोहित को दिया गया है। टीम में बतौर ओपनर अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रियांक पांचाल और अभिमन्यू ईश्वरन को भी मौका दिया गया है।

U 19 ASIA CUP : भारत ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, पाकिस्तान हुआ बाहर

पाकिस्तान जाने से मना करने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर सख्त हुआ बोर्ड, दी यह सजा

बदल गया फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम, ये होगा नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -