सेमीफाइनल का टिकट हांसिल करने आज लंका से भिड़ेगा PAK
सेमीफाइनल का टिकट हांसिल करने आज लंका से भिड़ेगा PAK
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आज चैंपियन ट्रॉफी का करो या मरो का मुकाबला खेला जाना है. जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वह सीधे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगी. दोनों ही टीम बड़ा उलटफेर करके एक-एक मैच में जीत दर्ज़ कर आत्मविश्वास से लबरेज है. यह मुकाबला सोफ़िआं गार्डन्स पर भारतीय समय के मुताबिक 3 बजे शुरू होगा.

बता दे की पहले मैच में भारत के खिलाफ 124 रन से करारी हार झेलने के बाद पाकिस्तान ने जोरदार वापसी की और दुनिया की नंबर वन टीम साउथ अफ्रीका को हराकर बड़ा उलटफेर किया. वही श्रीलंका को भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ 96 रन से करारी शिकस्त झेलना पड़ा था लेकिन भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत जीत दर्ज़ कर सभी को चौंका दिया था. दोनों हे टीम के लिए यह मैच बेहद महत्त्वपूर्ण है लिहाजा मुकाबला रोमांचक होगा.

दोनों में से जो भी टीम जीतेगी उसका मुकाबला सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा. भारत के खिलाफ श्रीलंका ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया था. भारत द्वारा दिए गए 322 रन के विशाल लक्ष्य को श्रीलंका ने 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से हांसिल कर लिया था. बता दे कि चैंपियन ट्रॉफी के सेमीफाइनल में इंग्लैंड, बांग्लादेश और भारत पहुंच चुकी है.

भारत- अफ्रीका मैच के दौरान लगे विजय माल्या चोर है.. चोर है के नारे

धवन की दहाड़ : 16 पारी में तोड़ दिया सचिन का बड़ा रिकॉर्ड

गबर और विराट ने किया अफ्रीका का शिकार, ट्रॉफी से दो कदम दूर टीम इंडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -