ब्रिटिश पत्रकार का दावा, Howdy Modi कार्यक्रम को बिगाड़ने के लिए मस्जिदों से जुटाए जाएंगे लोग
ब्रिटिश पत्रकार का दावा, Howdy Modi कार्यक्रम को बिगाड़ने के लिए मस्जिदों से जुटाए जाएंगे लोग
Share:

वाशिंगटन: ब्रिटिश पत्रकार कैटी हॉपकिंस ने एक बार फिर इशारों ही इशारों में पाकिस्तान को बुरी तरह फटकारा है। कैटी ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान परस्तों की ना'पाक' साजिश का पर्दाफाश किया है। उनके ट्वीट के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिका (US) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले कार्यक्रम 'Howdy Modi' में व्यवधान डालने और उसका विरोध करने की पूरी तैयारी चल रही है।

प्रसिद्ध ब्रिटिश कॉलमिस्ट कैटी हॉपकिंस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि Howdy Modi कार्यक्रम के लिए बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। पीएम मोदी और ट्रम्प के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों को ह्यूस्टन की मस्जिदों से बस द्वारा पिक-अप किया जाएगा। उनके अपने ट्वीट में लिखा है कि, "देखते हैं कि यह कैसे काम करता है? मस्जिदें सामान्य पूजा स्थल नहीं हैं। वे समन्वय और नियंत्रण का स्थान भी हैं"। 

यहां आपको यह भी बता दें कि कैटी पहले भी भारत के समर्थन में पाकिस्तान को खरी खोटी सुना चुकी हैं। यही नहीं कैटी हॉपकिंस पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को बुधवार को जिनेवा में 42वीं यूएनएचआरसी (UNHRC) की बैठक में भी लताड़ चुकी हैं। वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि वे इस कार्यक्रम में जरूर जाएंगे, क्योंकि पीएम मोदी ने उन्हें बुलाया है। 

कश्मीर मुद्दे पर जितना गिरेगा पाक, उठा ही उंचा उठेगा भारत का कद- अकबरुद्दीन

भागदौड़ भरी जिंदगी में शांति चाहते हैं तो इन जगह पर जरूर जाएं

'Howdy Modi' को लेकर राष्ट्रपति ट्रम्प का बयान, कहा- कुछ बड़ा होने वाला है, मैं जरूर जाऊंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -