क्या पाकिस्तान में भी बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन ? आज हो सकता है फैसला
क्या पाकिस्तान में भी बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन ? आज हो सकता है फैसला
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. Johns Hopkins यूनिवर्सिटी के अनुसार, पाकिस्तान में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद 5707 तक पहुंच गई है. कोरोना संकट के बीच पाक पीएम इमरान खान ने सोमवार को एक मीटिंग की. जिसमें सभी प्रांतों के नेता शामिल हुए. बैठक में उपस्थित नेताओं ने इमरान खान को अपने-अपने प्रांतों में कोरोना की स्थिति के सम्बन्ध में जानकारी दी. इस बैठक में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के नेता भी मौजूद थे.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इस बैठक के बाद योजना मंत्री असद उमर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि बैठक में लॉकडाउन के मुद्दे पर चर्चा हुई और आज यानी मंगलवार को फिर मीटिंग होगी. इस बैठक के बाद लॉकडाउन बढ़ाने पर निर्णय लिया जाएगा. बता दें कि पाकिस्तान में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने को वहां 14 अप्रैल यानी आज तक लॉकडाउन लागू किया गया है.

असद उमर ने कहा कि, ''सभी प्रांतों के मुख्यमंत्रियों ने सोमवार को हुई बैठक में हिस्सा लिया. लॉकडाउन पर मंगलवार को होने वाली मीटिंग के बाद फैसला लिया जाएगा. उद्योग और व्यापार को दोबारा खोलने पर भी मंगलवार की बैठक के बाद ही निर्णय लिया जाएगा. मालिकों को उनके कर्मचारियों के स्वास्थ्य को लेकर अधिक सावधानी बरतनी होगी.''

क्या BCG वैक्सीन रोक सकती है कोरोना का असर ? जानिए क्या कहता है WHO

राष्ट्रपति ने किया 'वोदका' से कोरोना ठीक होने का दावा, कहा- एक भी व्यक्ति नहीं मरेगा

आईएमएफ का बड़ा एलान, संकट में फसे गरीब देशों को मिलेगी यह सुविधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -