राष्ट्रपति ने किया 'वोदका' से कोरोना ठीक होने का दावा, कहा- एक भी व्यक्ति नहीं मरेगा
राष्ट्रपति ने किया 'वोदका' से कोरोना ठीक होने का दावा, कहा- एक भी व्यक्ति नहीं मरेगा
Share:

वाशिंगटन: वोडका को कोरोना वायरस की दवा बता चुके बेलारूस के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लूकाशेन्को ने एक और बेतुका दावा किया है. उन्होंने कहा है कि उनके देश में कोरोना संक्रमण से किसी की मौत नहीं हुई है और ना ही आगे कोई मरेगा. बता दें कि, बेलारूस में आधिकारिक तौर से कोरोना वायरस से हुई मौतों का आंकड़ा दो दर्जन से ज्यादा है.

इतना ही नहीं, कोरोना वायरस को लेकर बेलारूस के राष्ट्रपति ने कहा है कि वोडका पीने, ट्रैक्टर चलाने, बकरियों के साथ खेलने से यह महामारी ठीक हो जाती है. बता दें कि ब्रिटिश मीडिया में अलेक्जेंडर को तानाशाह कहा जाता है. अलेक्जेंडर पर यह भी इल्जाम लग रहे हैं कि वे डॉक्टर और मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की चेतावनी की अनदेखी कर रहे हैं और वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. इससे बड़ी तादाद में लोगों की मौत हो सकती है.

राष्ट्रपति अलेक्जेंडर ने लॉकडाउन लागु करने से इनकार कर दिया है और देश के 95 लाख लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'हमने उन दवाओं की खोज कर ली है जिससे कोरोना के मरीज ठीक हो जाते हैं.' 65 साल के अलेक्जेंडर 25 सालों से ज्यादा समय से देश की सत्ता पर काबिज हैं. हालांकि, उन्होंने विस्तार से नहीं बताया कि किन दवाओं से वे कोरोना के मरीजों को ठीक करने की बात कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने कहा कि लोग भयभीत हैं. इसलिए लोगों से कहा कि देश में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई.

आईएमएफ का बड़ा एलान, संकट में फसे गरीब देशों को मिलेगी यह सुविधाएं

WHO ने फिर किया सावधान, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कारगार नहीं है यह वैक्सीन

अगर केंद्र और राज्य के लॉकडाउन में है कंफ्यूज तो, जानें क्या है अंतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -