​कोरोना को लेकर वास्तविक स्थिति से बचते नजर आए इमरान खान

​कोरोना को लेकर वास्तविक स्थिति से बचते नजर आए इमरान खान

पूरी दुनिया में एक ओर कोरोना वायरस बवाल मचा रहा है. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है कि बाकी देशों के मुकाबले अभी पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या काफी कम है.यहां पर ऐसे मरीज कम पाए जा रहे हैं.

नीचता पर उतरा पाक, साजिश के तहत PoK में शिफ्ट किए 200 'कोरोना' मरीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान के एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में पीएम इमरान ने कहा कि उनके देश की अर्थव्यवस्था अमेरिका जैसे देश के मुकाबले काफी कम है जब इन दिनों अमेरिका में इतने अधिक कोरोना संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं और वहां पर अब तक इस बीमारी से निपटने के लिए कोई टीका नहीं है फिर पाकिस्तान के पास तो उनके मुकाबले संसाधन ही बहुत कम है.

कोरोना: पाक के 7 मौतों में मचा हाहाकार, संक्रमित लोगों की संख्या एक हज़ार

अगर आपको नही पता तो बता दे कि हमारे यहां अभी मरीजों की संख्या काफी कम है, इसके लिए अल्लाह का शुक्र है. उनके इस बयान को पाकिस्तान की एक जर्नलिस्ट ने चुटकी लेते हुए ट्वीट भी किया है जिसमें यही लिखा गया है कि अल्लाह का शुक्र है कि अभी पाकिस्तान में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम है. मालूम हो कि पाकिस्तान में रोजाना ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है.  मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ ही रहा है.

कोरोना वायरस : शाही परिवार को लगा तगड़ा झटका, इस सदस्य की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

​​इन एयर होस्टेस के बल पर कोरोना वायरस से बचकर वापस लौटे 263 भारतीय

सऊदी अरब में कोरोना से पहली मौत, 300 से अधिक संक्रमित