सरकार विश्व टी20 में खेलने के लिए एक सप्ताह में फैसला लेगी : PCB
सरकार विश्व टी20 में खेलने के लिए एक सप्ताह में फैसला लेगी : PCB
Share:

PCB यानि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि उनकी सरकार भारत में अगले महीने होने वाली विश्व टी20 चैम्पियनशिप में उनकी टीम की भागीदारी को लेकर एक सप्ताह में फैसला लेगी. पीसीबी ने कहा कि उनकी सरकार भारत में अगले माह में होने वाली विश्व टी20 चैंपियनशिप में पाकिस्तानी टीम की भागीदारी को लेकर एक सप्ताह के भीतर फैसला करेगी. पीसीबी के मीडिया निदेशक अमजद हुसैन ने एक बयान में कहा, ‘हमें उम्मीद है कि सरकार एक सप्ताह के भीतर इस पर फैसला लेगी.

यदि सरकार टीम को भारत दौरे पर जाने की अनुमति देती है तो हम पूरी तरह से तैयार हैं. हमने टीम खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिये वीजा का आवेदन कर दिया है जो कि मानक प्रक्रिया है. बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर मार्च अप्रैल में होने वाले विश्व टी20 चैंपियनशिप में भाग लेने वाली टीमों के लिये उच्चस्तर की सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया था.

पीसीबी ने इससे पहले सरकार द्वारा भारत दौरा करने की अनुमति न मिलने की स्थिति में तटस्थ स्थान पर खेलने की मांग की थी. हुसैन ने आगे बताया, ‘तटस्थ स्थान पर खेलने का सवाल अभी तक नहीं उठ रहा है. पहले हमें भारत दौरा करने पर सरकार के फैसले का इंतजार है.’ पाकिस्तान को कोलकाता में 16 मार्च को अपना पहला मैच खेलना है. और 19 मार्च को धर्मशाला में मेजबान भारत से उसका मुकाबला है. इसके बाद वह दो लीग मैच न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रमश: 22 और 25 मार्च को मोहाली में खेलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -