हुआ हमला तो, पाकिस्तान ने की कार्यवाही
हुआ हमला तो, पाकिस्तान ने की कार्यवाही
Share:

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान द्वारा आतंकियों के विरूद्ध कार्रवाई की गई है। पाकिस्तान की सेना अफगानिस्तान में दाखिल हुई और उसने आतंकियों के शिविरों पर हमला किया। इस मामले में जियो टीवी के हवाले से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जानकारी प्रसारित की गई है। जिसमें यह बताया गया है कि पाकिस्तान के खैबर और मोहम्म्द कबायली एजेंसियों के पार जमात उल अहरार के 4 शिविर पर हमला किया गया।

पाकिस्तान की सेना ने अहरार के उपकमांडर सहित आतंकी मार दिए। अफगान मीडिया ने जानकारी देते हुए कहा कि अफगानिस्तान ने भारत के पूर्वी भाग में गोलीबारी की। गौरतलब है कि पाकिस्तान की सेना की ओर से बयान जारी किया गया था कि सूफी दरगाह पर आतंकी हमला करने को लेकर उसे जानकारी मिली है कि ये हमले पाकिस्तान की सीमा के पार रहने वाले आतंकियों ने किए थे।

इस तरह के हमले के बाद अफगान राजनयिकों को प्रस्तुत किया गया था। इन लोगों को 76 आतंकियों की सूची प्रस्तुत की गई थी। गौरतलब है कि लाल शहबाज कलंदर की दरगाह पर आत्मघाती हमला हुआ थां इस हमले में 88 लोगों की मौत हो गई थी। हमले को लेकर लोगों ने जमकर विरोध किया था।

पाकिस्तान में रहने वाले हिंदूओं को मिलेगी सुविधा, अब करवा सकेंगे विवाह का रजिस्ट्रेशन

कश्मीर के अधिकारों के लिए समर्थन देता रहेगा पाक

पकिस्तान ने किया हिन्दू मैरिज बिल पास

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -