आतंकी पालने वाले पकिस्तान को सता रहा 'टेरर अटैक' का डर, शाहबाज़ सरकार ने जारी किया अलर्ट
आतंकी पालने वाले पकिस्तान को सता रहा 'टेरर अटैक' का डर, शाहबाज़ सरकार ने जारी किया अलर्ट
Share:

इस्लामाबाद: आतंकवाद को पालने-पोसने वाले पाकिस्तान को ही अपनी धरती पर आतंकी हमले का डर लगने लगा है. इसे लेकर पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार बेहद घबराई हुई नज़र आ रही है. शाहबाज़ सरकार की तरफ से आतंकी हमले को लेकर अलर्ट भी जारी कर दिया गया है. पाक सरकार की तरफ से आशंका जताई गई है कि आतंकी संगठन तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (TTP) देश में हमला कर सकता है. पाकिस्तान सरकार ने बताया है कि उसकी और आतंकी संगठन के बीच शांति वार्ता रुक गई है और इसके चलते TTP भड़ककर हमला कर सकता है.

पाकिस्तान की शाहबाज़ शरीफ सरकार का कहना है कि हाल ही में अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान के शीर्ष नेतृत्व से पाकिस्तान सरकार के अफसरों ने मुलाकात की थी. इसका उद्देश्य दोनों पक्षों के बीच ठहरी हुई शांति वार्ता को फिर से आगे बढ़ाना था।  ऐसा TTP कमांडर उमर खालिद खुरासानी और आफताब पार्के की मौत के बाद किया गया था. पाकिस्तान सरकार की तरफ से जारी किए गए पत्र में देश के चार प्रांतों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. इसमें कहा गया है कि इन प्रांतों में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता किया जाए और एहतियात बरता जाए. 

इसके साथ ही सुरक्षाबलों को निर्देश दिए गए हैं कि जहां भी आतंकी गतिविधि दिखे, वहां आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाकर फ़ौरन जवाबी कार्रवाई की जाए. पाकिस्तान के डॉन अखबार के मुताबिक, मंत्रालय की तरफ से गत माह जारी किए गए पत्र में चेतावनी दी गई थी कि आतंकी संगठन तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान के साथ एक साल से भी ज्यादा समय से चल रही बातचीत का कोई परिणाम नहीं निकला है. इससे TTP के शीर्ष नेतृत्व में गहमागहमी का माहौल था.

अमेरिका में सिख परिवार के 4 लोगों के क़त्ल के बाद अब भारतीय मूल के छात्र की हत्या

भारत की दवा पीने से 66 बच्चों की मौत ! केंद्र सरकार ने शुरू की जांच

थाईलैंड: चाइल्ड सेंटर में अंधाधुंध गोलीबारी में 32 लोगों की मौत, कत्लेआम करने के बाद हत्यारा फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -