'अफ्रीका से जानबूझकर हारा भारत..', टीम इंडिया की शिकस्त पर क्यों रोए पाकिस्तानी ?
'अफ्रीका से जानबूझकर हारा भारत..', टीम इंडिया की शिकस्त पर क्यों रोए पाकिस्तानी ?
Share:

इस्लामाबाद: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की शिकस्त के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलीम मलिक ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि टीम इंडिया यह मैच जानबूझकर हारी है। भारत ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 134 रनों का टारगेट रखा था, इस स्कोर को विपक्षी टीम ने एडन मार्क्रम और डेविड मिलर के नाबाद अर्धशतकों की मदद से दो गेंदें शेष रहते प्राप्त कर लिया। टीम इंडिया की इस शिकस्त के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा कि भारत कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान आगे जाए।

मीडिया से बात करते हुए सलीम मलिक ने कहा कि, 'भारत कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान आगे जाए।' हालांकि इस दौरान उनके साथ चर्चा कर रहे पूर्व तेज गेंदबाज वाहब रियाज ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा 'ये आपकी निजी राय हो सकती है।' लेकिन सलीम मलिक नहीं माने, उन्होंने आगे कहा कि, 'आज यदि इंडिया फील्डिंग थोड़ी बेहतर करता तो जीत जाता। मेरा ख्याल है कि, सबसे निराशाजनक यह था कि आज भारत ने बहुत गंदी फील्डिंग की। ये कैच छूटने वाले नहीं है। हमेशा भारत पाकिस्तान का प्रतिद्वंदी रहा है। लेकिन जो उन्होंने फील्डिंग की है... नो डाउट उन्होंने शुरुआत में बहुत ट्राई किया, जोश दिखाया, लेकिन जैसी उन्होंने फील्डिंग की है, उससे मुझे थोड़ा सा है कि वो कभी भी पाकिस्तान को पसंद नहीं करते।'

बता दें कि, सलीम मलिक का यह बयान इस कारण आया, क्योंकि शुरुआती दो मुकाबले हारने के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल की उम्मीद भारत की जीत से जुड़ी थी। यदि टीम इंडिया रविवार को साउथ अफ्रीका पर जीत हासिल करती, तो पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनी रहती। लेकिन भारत की हार के बाद अब पाकिस्तान की यह उम्मीद ना के बराबर रह गई है। 

सोशल मीडिया पर लीक हुआ विराट के कमरे का प्राइवेट वीडियो

T20 वर्ल्ड कप: भारत की बराबरी पर पहुंचा बांग्लादेश, रोमांचक मुकाबले में ज़िम्बाब्वे को हराया

पिता ने 6 साल पहले ही लिया संन्यास, अब डेब्यू करेगा दिग्गज क्रिकेटर का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -