पाकिस्तान में बाढ़ से मची तबाही पर पीएम मोदी ने जताई चिंता, पाक PM ने दिया ऐसा जवाब
पाकिस्तान में बाढ़ से मची तबाही पर पीएम मोदी ने जताई चिंता, पाक PM ने दिया ऐसा जवाब
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान इन दिनों भीषण बाढ़ का सामना कर रहा है।  इस प्राकृतिक आपदा से हुए मानवीय और संसाधनों के नुकसान पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने चिंता प्रकट की थी। इसको लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बुधवार को उनको धन्यवाद देते हुए कहा कि पाकिस्तान प्राकृतिक आपदा के प्रतिकूल प्रभावों को दूर करेगा। 

बता दें कि मॉनसूनी बारिश की वजह से आई बाढ़ ने पूरे पाकिस्तान में तबाही मचाई है, जिसमें 1100 से अधिक  लोग मारे गए और 33 मिलियन या देश की आबादी का 7वां हिस्सा विस्थापित हो गया है। शहबाज शरीफ ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मैं भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को बाढ़ की वजह से हुए मानवीय और भौतिक नुकसान पर शोक प्रकट करने के लिए धन्यवाद देता हूं। अपने विशिष्ट लचीलेपन के साथ, पाकिस्तान के लोग, इंशाअल्लाह, इस प्राकृतिक आपदा के प्रतिकूल प्रभावों को दूर करेंगे और अपने जीवन और समुदायों का पुनर्निर्माण करेंगे। 

बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को कहा था कि वह पाकिस्तान में बाढ़ से मची तबाही को देखकर दुखी हैं और उन्होंने सामान्य स्थिति की जल्द बहाली की उम्मीद की। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'पाकिस्तान में बाढ़ से हुई तबाही को देखकर दुख हुआ। हम पीड़ितों, घायलों और इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित सभी लोगों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना प्रकट करते हैं और सामान्य स्थिति की जल्द बहाली की उम्मीद करते हैं।' 

KCR कहते रह गए बैठिए, नीतीश बोले- अरे इनके चक्कर में मत पड़िए

शरद पवार ने बताया 'मोदी' को हराने का मंत्र, खुद के PM बनने पर कही ये बात

उपराज्यपाल को 'चोर' कहकर बुरी फंसी AAP, केजरीवाल के विधायकों पर होगा लीगल एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -