इमरान ने भारत पर कसा तंज, लगाए कई आरोप
इमरान ने भारत पर कसा तंज, लगाए कई आरोप
Share:

इस्लामबाद; पाक के पीएम इमरान खान ने हाल ही में यह बयान दिया है कि हालांकि उनका यह इंटरव्‍यू पहले दिए गए दुनिया की खबरों से कुछ अलग नहीं था. वहीँ पहले की ही तरह इस बार भी उन्‍होंने इस इंटरव्‍यू में जहां अपनी पीठ खुद ही थपथपाई वहीं भारत पर अनर्गल इलज़ाम भी लगाए है,  जंहा कुल मिलाकर उनका ये इंटरव्‍यू भारत और पीएम मोदी की सरकार पर लगाए गए बेतुके और झूठे आरोपों के के इर्द-गिर्द ही घूमता रहा. उन्‍होंने यह इंटरव्‍यू ऐसे समय में दिया है जब भारत ने बेहिचक शंघाई कॉपरेशन ऑर्गेनाइजेशन (एससीओ) की बैठक में शामिल होने के लिए न्‍यौता देने की अपनी मंशा सार्वजनिक हो चुका है. 

कई मसले: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारत और पाक के इन दोनों नेताओं की अब तक एक बार भी मुलाकात नहीं हुई है. इमरान खान जब से पीएम बनें हैं तब से लेकर अब तक पुलवामा हमले समेत कई ऐसे वाकये हो चुके हैं जिन्‍हें भारत ने अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर उठाया है. वहीं यदि पाक की बात करें तो पहले जहां वो कश्‍मीर मसले का अंतरराष्‍ट्रीयकरण करने की कोशिश करता था वहीं अब उसने इसमें भारत में लागू नागरिकता संशोधन कानून को भी लागू कर दिया है. वहीं इमरान खान समेत उनके दूसरे मंत्री भी इसको लेकर भारत के विरुद्ध बयानबाजी करते रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आपको बता देते हैं कि डीडब्‍ल्‍यू को उन्‍होंने जो इंटरव्‍यू दिया है उसमें इमरान ने कैसे अपनी पीठ खुद थपथपाई है और भारत पर कैसे झूठे आरोप लगाए हैं. उनका ये इंटरव्‍यू डीडब्‍ल्‍यू की चीफ एडिटर ने लिया था. 

आरएसएस पर आरोप: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इमरान ने इस इंटरव्‍यू में केंद्र में मौजूद पीएम मोदी की सरकार को चरमपंथी और हिंदुत्‍व विचारधारा वाली सरकार बताया है. जंहा उन्‍होंने इसमें आरएसएस पर भी अंगुली उठाई और कहा कि ये संगठन नाजी सोच से प्रेरित है और इसके संस्‍थापक नस्लीय सर्वोच्चता में विश्वास करते थे. वह अपने इस इंटरव्‍यू में यहां तक कहने से नहीं चूके कि आरएसएस ने ही महात्‍मा गांंधी का क़त्ल किया था. 

पाकिस्तान में आतंकरोधी अदालत ने सुनाया फरमान, हिंसा फैलाने वाले कट्टरपंथीयों की संपत्ति पर किया वार

पांच पाकिस्तानी परमाणु चोरी करने का कर रहे थे प्रयास, अमेरिका ने खुफिया जानकारी पर पकड़ा

रूस समर्थित सेना की एयर स्‍ट्राइक में आसमान से बरसी मौत, 21 विद्रोहीयों ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -