कैच छूटा, तो पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भरे मैदान में अपने साथी को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हो रहा Video
कैच छूटा, तो पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भरे मैदान में अपने साथी को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हो रहा Video
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है, जहां हर खिलाड़ी एक दूसरे के कंधे से कंधा मिलाकर टीम भावना के साथ काम करता है. मगर, पाकिस्तान में इस जेन्टलमैन गेम की छवि को भी धूमिल करने की एक घटना सामने आई है. दरअसल, पाकिस्तान की टी20 लीग  ऐसा एक वाकया देखने को मिला है. खेल में गलतियां तो होती रहती हैं, लेकिन कोई भी खिलाड़ी जानबूझकर गलती नहीं करता. 

 

लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में जब एक खिलाड़ी से कैच छूटा, तो उसका एक सीनियर खिलाड़ी आगबबूला हो गया. आगबबूला भी ऐसा कि उसने भरे मैदान पर ही अपने साथी को थप्पड़ जड़ दिया. थपप्ड़ मरने वाले पाकिस्तानी प्लेयर का नाम हैरिस रउफ (Haris Rauf) है. यह घटना 21 फरवरी को PSL में खेले पेशावर जाल्मी बनाम लाहौर कलंदर्स के बीच के मैच की है. इस मुकाबले में लाहौर कलंदर्स के गेंदबाज हैरिस रउफ अपना पहला ही ओवर फेंक रहे थे. इसी दौरान उसकी दूसरी गेंद पर हजरतउल्लाह जजई का कैच कामरान गुलाम की तरफ गया, जो कामरान से छूट गया.

कैच ड्रॉप होते ही हैरिस रउफ भड़क गए. वो भी तब जब खेल अभी शुरू ही हुआ था. वो गुस्से में कामरान के पास आए और उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मार दिया. अपने साथी के साथ की गई हैरिस रउफ की ये हरकत कैमरे में दर्ज हो गई.

18 साल 125 दिन के उपरांत लीड्स के विरुद्ध उतरे रोनाल्डो

विवाद, डोपिंग और खराब व्यवस्था से भरपूर था बीजिंग विंटर ओलंपिक

स्ट्रैंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में सुमित ने इस खिलाड़ी को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -