18 साल 125 दिन के उपरांत लीड्स के विरुद्ध उतरे रोनाल्डो
18 साल 125 दिन के उपरांत लीड्स के विरुद्ध उतरे रोनाल्डो
Share:

पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के अपने साथियों से चैंपियंस लीग में एटलेटिको मैड्रिड से होने वाले टीम के आने वाले मुकाबले पर फोकस करने की बात भी बोली है। टीम 5 वर्ष से मेजर खिताब की प्रतीक्षा कर रहे है। रविवार को टीम ने लीड्स को 4-2 से मात दे चुके है। 

लीड्स के मुताबिक रोनाल्डो 18 वर्ष और 125 दिन के उपरांत प्रीमियर लीग मैच खेलने के लिए उतर चुके है। इस प्रतियोगिता के इतिहास में किसी एक क्लब के विरुद्ध यह सबसे लंबा अंतराल है। जिसके पूर्व उन्होंने 18 अक्तूबर 2003 को लीड्स के विरुद्ध मैच खेला था।  

यूनाइटेड चौथे स्थान पर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए मैच में हैरी मैक्वायर (34वां मिनट), ब्रूनो फर्नांडिज (45+5), फ्रेड (70) और एंथोनी इलांगा (88) ने गोल कर दिया है। यूनाइटेड ने 2-0 से बढ़त प्राप्त कर ली है लेकिन उसके बाद लीड्स ने रोडरिगो (53) और राफिना (54 वां मिनट) ने दो मिनट में दो गोल करके बराबरी कर चुके है।  

इस नतीजे से यूनाइटेड प्रीमियर लीग में चौथे स्थान पर आ चुकी है। वह 5वें स्थान पर मौजूद वेस्ट हैम से चार अंक आगे निकल चुके है।  हैरी मैक्वायर ने 34वें मिनट में कॉर्नर के माध्यम से भी गोल कर दिया है। प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाटेड 389 दिन के उपरांत कॉर्नर के माध्यम से गोल करने में सफल रही।

स्ट्रैंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में सुमित ने इस खिलाड़ी को दी करारी मात

भारत के प्रथम इंडोर एथलेटिक्स स्टेडियम प्रोजेक्ट की समीक्षा करने पहुंचे सीएम पटनायक

ब्रिटेन सरकार ने भारत से संबंध बनाने के लिए शुरू की नई पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -