'राजस्थान के चुनाव पर पाकिस्तान की भी नज़र है, क्योंकि..', टोंक में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का बड़ा बयान
'राजस्थान के चुनाव पर पाकिस्तान की भी नज़र है, क्योंकि..', टोंक में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का बड़ा बयान
Share:

जयपुर: जैसे ही राजस्थान 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार हो रहा है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रमेश बिधूड़ी के एक बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। मंगलवार को टोंक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिधूड़ी ने दावा किया कि 'पूरे देश के साथ-साथ पाकिस्तान की भी नजर राजस्थान के चुनाव पर है...टोंक सीट पर लाहौर की भी नजर है।'

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट टोंक सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। दक्षिणी दिल्ली के सांसद ने आगे आरोप लगाया कि टोंक में लोग प्रतिबंधित कट्टरपंथी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के सदस्यों को आश्रय देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, "लाहौर यहां के चुनाव पर नजर रख रहा है, हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि चुनाव होने के बाद लाहौर में लड्डू न बांटे जाएं।" उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव के नतीजों पर हमास जैसे आतंकियों की भी नजर है। बता दें कि, प्रतिबंधित संगठन PFI भारत को पूरी तरह से इस्लामिक देश बनाने के मिशन पर काम कर रहा है, ये खुलासा PFI के ठिकानों से मिले 'इंडिया विज़न 2047' नामक एक डॉक्यूमेंट से हुए हैं, जिसमे मुस्लिमों को हथियार की ट्रेनिंग देने, सेलेक्टिव जगहों पर हिंसा करने, हिन्दुओं में फूट डालने, और फिर बलपूर्वक सत्ता पर कब्जा करने का पूरा प्लान मौजूद है। बताया जाता है कि, PFI के तार पाकिस्तानी आतंकी संगठनों से भी जुड़े हुए हैं, जिसको लेकर बिधूड़ी ने बयान दिया है। 

बिधूड़ी की टिप्पणियों ने राज्य में भाजपा की चुनौतियां बढ़ा दी हैं, जहां वह मौजूदा कांग्रेस सरकार के खिलाफ महत्वपूर्ण बढ़त हासिल करना चाहती है। इससे पहले पार्टी ने बिधूड़ी को टोंक संसदीय क्षेत्र का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया था। राजस्थान में 200 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे न केवल यह निर्धारित करेंगे कि विशाल रेगिस्तानी राज्य पर शासन कौन करेगा, बल्कि अगले साल के लोकसभा चुनावों के लिए माहौल भी तैयार करेगा।

तेलंगाना चुनाव तय करेगा 2290 उम्मीदवारों का भाग्य, 608 प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम

नशे से मुक्त पंजाब ! सीएम भगवंत मान ने ड्रग्स के खिलाफ साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी, खुद भी चलाई

राजस्थान में प्रचार करने पहुंचे राहुल गांधी, गहलोत-पायलट ने किया स्वागत, बोले- हम एकजुट हैं, जीतेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -