पाकिस्तान बहुत बड़ी समस्या, क्योंकि उसके पास परमाणु हथियार है
पाकिस्तान बहुत बड़ी समस्या, क्योंकि उसके पास परमाणु हथियार है
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार व बिजनेसमैन डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि परमाणु हथियारों से संपन्न पाकिस्तान एक बहुत बड़ी समस्या है। देश को इस स्थिति पर नियंत्रण स्थापित करने की आवश्यकता है। एक टाउन हॉल में पहुंचे ट्रंप ने कहा कि पाकिस्तान एक बहुत बड़ी समस्या है।

आगे उन्होने पाकिस्तान को अमेरिका के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि वह हमारे लिए अहम है, क्यों कि उसके पास परमाणु हथियार है। हमें उनकी स्थिति पर नियंत्रण रखना होगा। रिपब्लिकन पार्टी की प्रेशीडेंसियल प्राइमरी 5 अप्रैल को विंसकान्सिन में ही होने वाली है।

बीते रविवार को ईस्टर के मौके पर लाहौर में हुए आतंकी हमले के बारे में ट्रंप ने कहा कि मैंने देखा कि यह एक पार्क में किया गया क्योंकि वहां अधिकतर लोग ईसाई थे, हालांकि वहां ईसाइयों से इतर भी बहुत से लोग मारे गए, मैं निश्चित तौर पर इसे एक भयावह घटना मानता हूं।

बता दें कि इस हमले में 74 लोगों की जानें गई थी व 300 से अधिक लोग घायल हुए थे। एक सवाल के जवलाब में ट्रंप ने कहा कि मैं चरमपंथी आतंकवाद की बात कर रहा हूँ। किसी भी अन्य दावेदार से मैं इसे बेहतर ढंग से सुलझा सकता हूँ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -