पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक की भारतीय वेबसाइट, कहा : 'भूल गए कारगिल'
पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक की भारतीय वेबसाइट, कहा : 'भूल गए कारगिल'
Share:

नई दिल्ली : यूं तो पाकिस्तान सीमा पार से होने वाली फायरिंग को बढ़ावा देने और आतंकी घुसपैठों को प्रोत्साहित करने के लिए बेहद लोकप्रिय है लेकिन पाकिस्तानी हैकर्स द्वारा भी भारत के विरूद्ध छद्म युद्ध रचा जा रहा है। आए दिन साईट्स को हैक करने, महत्वपूर्ण संस्थानों की साईट्स को बाधित करने और इसी के साथ सर्वर को बाधित करने का प्रयास किया जा रहा है। हाल ही में पाकिस्तानी हैकर्स ने राजस्थान एंटी करप्शन ब्यूरो की वेबसाईट हैक कर ली।

जिसमें पाकिस्तानी हैकर्स ने कार्टून्स और चित्रों के माध्यम से भारत को कारगिल युद्ध की बातें बताई और कहा कि पाकिस्तान से पंगा लेने वालों का यही हाल होता है इस दौरान पाकिस्तानी हैकर्स ने कारगिल के रणबांकुरों पर भी टिप्पणियां कीं। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी हैकर्स ने राजस्थान एंटीकरप्शन ब्यूारो की साईट पर कार्टून अपलोड किया। जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। मामले में तत्कालीन सेनानायक और राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को भारतीय सेना के सैनिकों के शवों के पास खड़ा दिखाया गया है।

इस दौरान लिखा गया कि अरे मेरे बच्चों, अपना मुंह तो पहले बना लो जंग करने वाला तुक लोग तो जब भी पाकिस्तान के साथ लड़े हो अपनी लाशें छोड़कर भागे हो कारगिल भूल गए क्या। पाकिस्तानी हैकर्स ने राजस्थान एसीबी की साईट पर कार्टून अपलोड किए गए हैं, इन कार्टून्स पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा गया है। यही नहीं भारत को 1965 की लड़ाई के बारे में भी काफी कुछ कहा गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -