पंजाब में दाखिल हुआ पाकिस्तानी ड्रोन, लोगों में फैली दहशत
पंजाब में दाखिल हुआ पाकिस्तानी ड्रोन, लोगों में फैली दहशत
Share:

अमृतसर: पंजाब के तरनतारन जिले के खेमकरन सेक्टर की बीओपी (बॉर्डर आउट पोस्ट) के रतोके ग्राम में पाकिस्तानी ड्रोन दिखाई देने से सनसनी फैल गई। बीओपी रतोके में पाकिस्तानी ड्रोन घुसने का इंडियन आर्मी द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई है। इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए गोलीबारी की है। 

रतोके में पाकिस्तानी ड्रोन के दिखाई देने के बाद सेना और पुलिस भी सतर्क हो गई है। पूरे इलाके में बिजली बंद कर ब्लैक आउट कर दिया गया है, ताकि पाकिस्तान की तरफ से कोई भी नापाक करतूत को अंजाम न दिया जा सके। एहतियात के तौर पर पूरे क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं भी स्थगित कर दी गई है। हालाँकि अभी तक ड्रोन के गिराए जाने की पुष्टि नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि भारतीय बॉर्डर में पाकिस्तानी ड्रोन के दाखिल होने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले राजस्थान में भी पाकिस्तानी ड्रोन के घुसने की सूचना मिली थी। हालांकि भारतीय सेना ने उसे मार गिराया था। आपको बता दें कि पुलवामा में आतंकी हमला होने के बाद इंडियन एयर फ़ोर्स ने बालाकोट में घुसकर आतंकी ठिकानों पर बमबारी की थी,  जिसके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और अपनी बौखलाहट निकालने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है।

खबरें और भी:-

दिल्ली सरकार ने वर्ष 2018-19 में जीएसटी और वैट से जुटाए इतने करोड़ रूपये

बुधवार को भी नजर आई पेट्रोल और डीजल की कीमतों में स्थिरता

बुधवार को रूपये में नजर आई 3 पैसे की मजबूती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -