पाकिस्तान ने फिर की वादा खिलाफी, न एफआईआर न गिरफ्तारी
पाकिस्तान ने फिर की वादा खिलाफी, न एफआईआर न गिरफ्तारी
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान पहले ही दुनिया भर में भारत को पग-पग पर धोखा देने के लिए मशहूर है। इसी कड़ी में पाकिस्तान का एक औऱ झूठ बेनकाब हो गया है। खबर है कि पड़ोसी मुल्क ने पठानकोट आतंकी हमले की जांच के नाम पर अब तक कुछ भी नहीं किया है। हमले को एक महीने बीत गए है लेकिन अब तक एफआईआर भी दर्ज नहीं किया गया है।

जब कि पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ पूरी दुनिया में घूमकर इस बात का ढोल पीट रहे है कि उन्होने भारत के कहने पर कार्रवाई की है। दावोस से लौटते हुए शरीफ ने यह नसीहत भी दी थी कि भारत-पाकिस्तान को एक-दूसरे के मामले में दखल नहीं देना चाहिए। साथ ही उन्होने यह भी कहा था कि पठानकोट हमले की जांच पूरी हो गई है और जल्द ही वो इससे संबंधित सभी जानकारियां सार्वजनिक करेंगे।

लेकिन सच्चाई इसके उल्ट है। भारत ने आतंकी हमले से जुड़े सारे सबूत पाकिस्तान को उपलब्ध भी कराए, इसके बावजूद अब तक न तो मौलाना मसूद अजहर की गिरफ्तारी हुई और न ही किसी पर कार्रवाई हुई। पाकिस्तान ने जिन तीन लोगों को हिरासत में लेने का दम भरा वो कौन है, इस बात को भी पाक ने भारत के साझा नहीं किया। पाकिस्तान ने भारत को इस बात की भी जानकारी नहीं दी कि वो किन धाराओं के तहत कार्रवाई कर रहा है।

इन सारे तथ्यों के बावजूद पाकिस्तान ये बार-बार कहता फिर रहा है कि पठानकोट हमले की जांच अपने अंतिम कड़ी में है और भारत ने जो फोन नंबर पाक को दिए थे, वो उसे फर्जी बताता रहा है। लेकिन पाकिस्तान ने इस जांच को अमली जामा पहनाने के लिए 6 सदस्यीय जांच दल का गठन जरुर किया है।

12 जनवरी को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री कार्यालय ने भारत को एक जांच रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें कहा गया है कि मसूद अजहर को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन इस रिपोर्ट से इथर मसूद भारत के खिलाफ लगातार जहर उघल रहा है। 26 जनवरी को भी उसने एक लेख के जरिए भारत के खिलाफ आग उगली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -