पाकिस्तान ने गोलीबारी बंद करने की मांग की
पाकिस्तान ने गोलीबारी बंद करने की मांग की
Share:

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारतीय सेना के मुंहतोड़ जवाब से बौखलाए पाकिस्तान ने भारत से कार्रवाई बंद करने की मांग की है. बीएसएफ के एक सैन्य अधिकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना भारत की कार्रवाई से घबरा गई है और उसने गोलीबारी बंद करने की मांग की है .

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान द्वारा गत तीन दिनों से गोलीबारी की जा रही थी , जिसका जब भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया तो पाकिस्तान घबरा गया है.सेना द्वारा 19 सेकेंड का जो वीडियो फुटेज भी जारी किया गया उसमें पाक की कई चौकियों को तबाह होते हुए पाक रेंजर्स के मारे जाने की पुष्टि की है .हमेशा परास्त होने के बाद भी पाक का रवैया नहीं बदला है.

बता दें कि पकिस्तान गुरुवार से सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.जम्मू क्षेत्र में बीएसएफ के दो जवान शहीद होने के अलावा कई नागरिक घायल भी हुए हैं. पाकिस्तान ने यह गोलीबारी तब की जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर थे.पाकिस्तान ने इस साल अब तक अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर 700 से ज्यादा बार गोलीबारी की है . पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है .उसके द्वारा गोलीबारी का सिलसिला जारी है.

यह भी देखें

ऐसे मोके जब भारतीय सेना ने बचाई जान

इन वजहों से पाकिस्तान सेना पर हमेशा भारी रही है भारतीय सेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -