श्रीलंका में फसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों को है घर जाने का इंतज़ार
श्रीलंका में फसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों को है घर जाने का इंतज़ार
Share:

पाकिस्तान के फर्स्ट क्लास के 12 क्रिकेटर और टेनिस के 3 खिलाड़ी कोविड-19 महामारी के कारण अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर रोक लगने के बाद श्रीलंका में फंसे हैं जिन्हें अपने देश वापस जाने का इंतजार है. इस वैश्विक महामारी के कारण दुनियाभर में खेल गतिविधियां लगभग ठप्प है. फर्स्ट क्लास के जाने-माने खिलाड़ी अजहर अत्तारी ने फोन पर कहा कि वे कोलंबो में फंसे है और उन्हें घर जाने का इंतजार है.

उन्होंने बताया कि वह 11 अन्य खिलाड़ियों के साथ दिसंबर में यहां कुछ प्रथम श्रेणी और एकदिवसीय मुकाबले खेलने आए थे. एक अन्य क्रिकेटर आबिद हसन ने कहा कि वे पाकिस्तान उच्चायोग के संपर्क में है और अपने खर्चे से चार्टर्ड विमान से घर जाने को तैयार है.

उन्होंने बताया, 'कल यहां लॉकडाउन में छूट दी गई थी लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण का मामला मिलने के बाद इसे फिर से लागू कर दिया गया.' गौरतलब है कि कोविड-19 के कारण इस समय पूरी दुनिया में 2 लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि इससे संक्रमितों की संख्या 30 लाख के करीब पहुंच गई है. पाकिस्तान में भी इस समय कोरोनास से लगभग 14 हजार लोग संक्रमित हैं जबकि इसकी चपेट में आकर लगभग 300 लोगों की मौत हो चुकी है.

दो हफ़्तों में ही टूट गया इस दिग्गज खिलाड़ी की माँ का दिल, सामने आई चौका देने वाली बात

पाकिस्तान की इस महिला खिलाड़ी ने लिया सन्यास, इनकी ख़ूबसूरती की दीवानी है दुनिया

CORONAVIRUS: चेन्नई सिटी के खिलाड़ियों ने दी लोगों को सलाह, कहा- घरों में रहना जरुरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -