पाक के दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर अब्बास बोले, कोहली बेशक महान खिलाड़ी, लेकिन रोहित...
पाक के दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर अब्बास बोले, कोहली बेशक महान खिलाड़ी, लेकिन रोहित...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जहीर अब्बास ने भारतीय टीम के ओपनिंग बैट्समैन रोहित शर्मा की तारीफ की है. जहीर अब्बास ने रोहित और विराट कोहली की भी तुलना की और विराट को महान बल्लेबाज कहा, किन्तु उन्होंने रोहित को खास बताते हुए कहा कि उन्हें स्ट्रोक लगाते देखने में अधिक मजा आता है.

एक यू ट्यूब चैनल पर दिए गए साक्षात्कार में जहीर अब्बास ने कहा कि, "कोहली महान बल्लेबाज है, किन्तु रोहित को शानदार शॉट्स लगाते देखने में मुझे अधिक संतुष्टि देता है. जिस अंदाज में वे शॉट लगाते हैं, वो एक कला है जो कोहली में नहीं हैं.  अब्बास ने यह जोर देते हुए कि कोहली महान हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि वे रोहित को देखना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि उनकी स्टाइल अधिक अच्छी लगती है. अब्बास ने कहा कि, "जब रोहित खेलते हैं. मैं टीवी बंद नहीं करता. कोहली भारतीय टीम की रीढ़ हैं, किन्तु रोहित का को स्ट्रोक्स लगाते देखने में मुझे ज्यादा मजा आता है.  वैसे दोनों ही बल्लेबाजों को देखना अच्छा लगता है."

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास ने हाल में टीम इंडिया के हर प्रारूप में शानदार होने के कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि, BCCI के पास काफी सारा पैसा है और उन्होंने सही जगह काम किया है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बहुत अधिक परिवर्तन नहीं किए, जिससे वे बेहतर हो सके."

Ind Vs Aus: आज वानखेड़े में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानें कैसा रहेगा मुंबई का मौसम

एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट: सेरेना ने तीन साल बाद अपने नाम किया पहला खिताब

ATP कप का विजेता बनी सर्बिया टीम, जोकोविच ने किया शानदार प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -