Ind Vs Aus: आज वानखेड़े में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानें कैसा रहेगा मुंबई का मौसम

Jan 14 2020 08:53 AM
Ind Vs Aus: आज वानखेड़े में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानें कैसा रहेगा मुंबई का मौसम

कानपुर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का पहला मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। दोनों टीमें पहले ही मुंबई पहुंच चुकी हैं। ऐसे में इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। भारत ने हाल ही में श्रीलंका को टी-20 श्रृंखला में मात दी है। जिसके चलते भारतीय क्रिकेटर्स का आत्मविश्वास ऊंचाई पर है। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज का एक मुकाबला बारिश में धुलने के बाद सभी की नजरें मुंबई वनडे पर भी होंगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मंगलवार को जब टाॅस के लिए मैदान पर आएंगे तो उनकी नजर आसमान पर अवश्य होगी। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार को मुंबई का मौसम बेहतर रहेगा। दिन के शुरुआत में तो खिली-खिली धूप रहेगी। लेकिन जैसे-जैसे वक़्त गुजरेगा, मौसम का मिजाज बदलता जाएगा। शाम को आसमान में थोड़े बहुत बादल मंडराएंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुंबई वनडे मैच में पूरे ओवर खेले जाने की उम्मीद है। भारतीय समयानुसार ये मैच दोपहर 2:00 बजे शुरु होगा। चूंकि मैच के दौरान पहली पारी में मौसम खुला होगा। लेकिन सेकेंड इनिंग में बादल आ सकते हैं। हालांकि बादल आने से मैच में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि बारिश की आशंका नहीं है।

एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट: सेरेना ने तीन साल बाद अपने नाम किया पहला खिताब

ATP कप का विजेता बनी सर्बिया टीम, जोकोविच ने किया शानदार प्रदर्शन

रोजर फेडरर ने की दान की घोषणा, इस पर ग्रेटा थनबर्ग ने की जमकर आलोचना