पाकिस्तान क्रिकेट को मिली बड़ी खुशखबरी
पाकिस्तान क्रिकेट को मिली बड़ी खुशखबरी
Share:

लम्बे समय के बाद पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कोई अच्छी खबर आयी है. पाकिस्तान को अगले साल होने वाली ब्लाइंड विश्वकप टूर्नामेंट की मेजबानी करने का मौका मिला है. पाकिस्तान ब्लाइंड क्रिकेट काउंसिल और यूएई क्रिकेट संघ की मेजबानी में होने वाले इस विश्वकप के फाइनल मुकाबले का स्थान चयन उसी वक्त किया जाएगा. सूचना के मुताबिक, अगर एशिया की टीमें फाइनल में पहुँचती है तो फाइनल मैच पाकिस्तान में खेला जाएगा जबकि किसी यूरोप की टीम के फाइनल में पहुँचने पर ये मैच यूएई में कराया जाएगा.

वहीं ब्लाइंड विश्वकप के पूरे कार्यक्रम की घोषणा 15 नवम्बर को की जाएगी. एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल 'दुनिया न्यूज' की खबर की माने तो, 'यूरोप की टीम फाइनल में होने पर मैच यूएई और एशिया की टीमें अंतिम दो में होने पर फाइनल मुकाबला पाक में होगा.' आपको बता दें कि, नेपाल की ब्लाइंड टीम इस बार टूर्नामेंट में पहली बार हिस्सा ले रही है.

साथ ही वेस्टइंडीज, श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल और ऑस्ट्रेलिया के साथ भारतीय टीम के भी इस विश्वकप में शामिल होने की उम्मीद है. ख़बरों के मुताबिक, इस टूर्नामेंट के 24 मैच यूएई और 7 मैच पाकिस्तान में होने है.

सामने आया कोहली का बैडमिंटन प्रेम

इस वजह से नहीं बजा था भारत-न्यूजीलैंड के फाइनल मैच में राष्ट्रगान

अपने विवादित केस का राज खोलने के लिए, गेल ने मांगी मोटी रकम

टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंकाई कोच ने अपनी टीम को चेताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -