बाबर आज़म के शतक पर शहीद अफरीदी ने कह दी ऐसी बात, पाकिस्तानी फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खरी
बाबर आज़म के शतक पर शहीद अफरीदी ने कह दी ऐसी बात, पाकिस्तानी फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खरी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच लाहौर में खेले गए दूसरे ODI मैच में बाबर आजम ने शानदार शतक जड़ते हुए ऑस्ट्रेलिया के 349 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था. इस मैच में जीत हासिल करने के पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों लों की ODI सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. बाबर आजम ने दूसरे ODI मुकाबले में 83 गेंदों में 114 रन बनाए थे. कप्तान बाबर की इस पारी को लेकर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद आफरीदी ने भी प्रतिक्रिया दी. 

पाकिस्तान के लिए 398 वनडे मैच खेल चुके शाहिद आफरीदी ने बाबर आजम की पारी और पाकिस्तान की जीत के बाद एक ट्वीट किया जिसमें अफरीदी ने लिखा कि, 'बेहतरीन जीत! बाबर आजम ने एक बेहतरीन शुरुआत की, मगर अंत में वह अपनी रफ़्तार खो बैठे. मैं उनके बतौर मैच विनर खिलाड़ी के रूप में देखने की प्रतीक्षा कर रहा हूं. इसके अलावा खुशदिल शाह, इमाम उल हक, शाहीन आफरीदी के द्वारा शानदार प्रदर्शन.' पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने बाबर की प्रशंसा करने के बाद उन पर एक छोटा सा नकारात्मक कमेंट भी कर दिया, जिससे पाकिस्तान के फैन्स अफरीदी पर ही भड़क गए. 

लोगों ने उनके 'बाबर को बतौर मैच विनर खिलाड़ी के रूप मे देखने का इंतजार कर रहा हूं' पर जमकर हमला बोला और उनके खुद अफरीदी के खेलने के स्टाइल पर ही फैन्स ने सवाल उठा दिए. दरअसल, बाबर आजम ने 137 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए, हालांकि वह शतक लगाने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे, जिसके कारण अफरीदी निराश थे.  

IPL 2022: मुंबई इंडियंस में हुई इस धाकड़ बल्लेबाज़ की वापसी, क्या राजस्थान के खिलाफ मिलेगी पहली जीत ?

IPL 2022: मुंबई के खिलाफ मैदान पर उतारते ही 'दोहरा शतक' लगा देंगे राजस्थान के संजू सेमसन, जानिए कैसे ?

IPL 2022: पंजाब को रौंदते हुए टॉप पर पहुंची KKR, रसेल ने 31 गेंदों में ठोंके 70 रन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -