IPL 2022: मुंबई इंडियंस में हुई इस धाकड़ बल्लेबाज़ की वापसी, क्या राजस्थान के खिलाफ मिलेगी पहली जीत ?
IPL 2022: मुंबई इंडियंस में हुई इस धाकड़ बल्लेबाज़ की वापसी, क्या राजस्थान के खिलाफ मिलेगी पहली जीत ?
Share:

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस (MI) के लिए राजस्थान रॉयल्स RR) के खिलाफ मैच से पहले एक खुशखबरी सामने आई है. मुंबई के बैट्समैन सूर्यकुमार यादव टीम में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हो गए हैं. वह फरवरी में खेली गई वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वे राजस्थान के खिलाफ मैच से टीम में वापसी करने वाले हैं. दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में शिकस्त के बाद MI के लिए सूर्यकुमार यादव की वापसी एक शानदार खबर है. 

दिल्ली के खिलाफ नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के उतरे अनमोलप्रीत सिंह के स्थान पर MI सूर्यकुमार यादव को खिला सकती है. तिलक वर्मा ने दिल्ली के खिलाफ शानदार शुरुआत की थी. इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ MI की टीम में किसी और परिवर्तन की संभावना नहीं दिख रही है. पहले मैच में मुंबई की गेंदबाजी ने फैंस को काफी निराश किया था, राजस्थान की खतरनाक बल्लेबाजी के सामने उन्हें अलर्ट रहने की जरूरत होगी. वहीं, RR की टीम में भी एक बदलाव देखने को मिल सकता है. राजस्थान ने हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में बड़ी जीत हासिल की थी. इस मुकाबले में ऑलराउंडर नाथन कुल्टर नाइल अंतिम ओवर में चोट के कारण अपना स्पेल पूरा नहीं कर पाए थे, हैदराबाद के खिलाफ उनकी गेंदबाजी भी उतनी अच्छी नहीं रही थी. राजस्थान नाथन कूल्टर नाइल के स्थान पर कीवी ऑलराउंडर जिमी नीशाम को चांस दे सकता है.  

दरअसल, हैदराबाद के खिलाफ मैच में राजस्थान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया था, जिसके कारण उसकी टीम में एक बदलाव की संभावना ही नज़र आ रही है. मुंबई के खिलाफ राजस्थान के स्पिन गेंदबाज महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल मुंबई के मध्यक्रम बल्लेबाजों खासकर कीरोन पोलार्ड को काफी परेशान कर सकते हैं. 

संभावित प्लेइंग इलेवन- 

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान & कीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरॉन हेटमेयर, रियान पराग, जिमी नीशाम, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (कीपर), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, डैनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, टायमल मिल्स, जसप्रीत बुमराह, बासिल थंपी

IPL 2022: मुंबई के खिलाफ मैदान पर उतारते ही 'दोहरा शतक' लगा देंगे राजस्थान के संजू सेमसन, जानिए कैसे ?

IPL 2022: पंजाब को रौंदते हुए टॉप पर पहुंची KKR, रसेल ने 31 गेंदों में ठोंके 70 रन

इस बार डेविस कप में भारत के सामने होगी नॉर्वे की चुनौती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -