IPL 2022: पंजाब को रौंदते हुए टॉप पर पहुंची KKR, रसेल ने 31 गेंदों में ठोंके 70 रन
IPL 2022: पंजाब को रौंदते हुए टॉप पर पहुंची KKR, रसेल ने 31 गेंदों में ठोंके 70 रन
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का 8वां मुकाबला एक अप्रैल की रात मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया। इस मैच में KKR ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से करारी मात दी। KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। पहले बैटिंग करने उतरी पंजाब किंग्स 18.2 ओवर में 137 रन पर सिमट गई। इसके बाद KKR ने 14.3 ओवर में 4 विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही कोलकाता IPL 2022 की पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई।

दरअसल, कोलकाता के अब 3 मैच में 4 अंक हो गए हैं। KKR की तरफ से आंद्रे रसेल ने 2 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 31 गेंद में नाबाद 70 रन ठोंके। रसेल ने 26 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। बता दें कि रसेल का आईपीएल में यह 10वां अर्धशतक है। इस पारी कि बदौलत रसेल ने IPL 2022 की ऑरेज कैप भी अपने नाम कर ली। KKR के सैम बिलिंग्स एक चौके और एक छक्के की मदद से 23 गेंद में 24 रन बनाकर नाबाद रहे। रसेल और बिलिंग्स ने पांचवें विकेट के लिए नाबाद 90 रन जोड़े। इससे पहले कोलकाता की तरफ से उमेश यादव ने 23 रन देकर 4 विकेट लिए। टिम साउदी ने 36 रन देकर 2 विकेट झटके। शिवम मावी, सुनील नरेन ने भी क्रमशः 39 और 23 रन देकर एक-एक शिकार किया।

वहीं, आंद्रे रसेल ने 2 गेंद में बिना कोई रन दिए एक विकेट झटका। पंजाब की तरफ से भानुका सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने 9 गेंद में 31 रन बनाए। कगिसो रबाडा 16 गेंद में 25 रन बनाकर पवेलियन लौटेए। धवन 16, लिविंगस्टोन 19, राज बावा 11, हरप्रीत बराड़ 14 रन बनाकर आउट हुए। टॉस के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी विगाभ को मजबूत करने के लिए शेल्डन जैक्सन के स्थान पर शिवम मावी को टीम में शामिल किया है। पंजाब किंग्स में संदीप शर्मा की जगह कगिसो रबाडा अंतिम एकादश का हिस्सा हैं।

तमिलनाडु पर्यटन विभाग कयाकिंग, पर्यटन को बढ़ावा देगा

इस बार डेविस कप में भारत के सामने होगी नॉर्वे की चुनौती

क्वार्टर फाइनल में जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचे नाओमी और दानिल मेदवेदेव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -