अफरीदी की विदाई को बेताब, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड
अफरीदी की विदाई को बेताब, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड
Share:

कराची : यूएई में होने वाले पाकिस्तान - वेस्टइंडीज टी20 सीरीज के बाद पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को संन्यास लेने की घोषणा करने की छूट दे सकती है.

एक समाचार पत्र से मिली जानकारी के अनुसार पीसीबी का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी खुद ही संन्यास लें. इंग्लैंड के साथ हुए केवल एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भी अफरीदी को जगह नहीं मिल पायी थी. इस पर पकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी अफरीदी का कहना है कि वह अभी संन्यास नहीं चाहते और खेल को जारी रखने का अभी उनका मन है.

जबकि पकिस्तान बोर्ड का कहना है कि - "राष्ट्रीय चयनकर्ता और बोर्ड दोनों ही इससे सहमत नहीं है. पीसीबी का कहना है कि अफरीदी को अब संन्यास ले लेना चाहिए बावजूद इसके वह घरेलू क्रिकेट और विदेशी लीग में क्रिकेटर के तौर पर हिस्सा ले सकते हैं. और खेल सकते हैं"

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 श्रृंखला के बाद पकिस्तान अगले साल तक कोई भी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेलेगा और यही वजह है की पीसीबी इसी श्रृंखला में अफरीदी से संन्यास की घोषणा चाहता है.

पीसीबी का कहना है की वह अब टीम में बदलाव चाहते हैं और नए युवाओं को मौका देना चाहते हैं इसलिए अब टीम में उनके लिए स्थान नहीं है. उन्हें वेस्टंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 श्रंखला के लिए भी 16वें खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बोर्ड के अनुसार, ‘‘पीसीबी टी20 सीरीज के दौरान दुबई में उनकी शानदार विदाई चाहता है. चयनकर्ता इस सीरीज के लिये 15 सदस्यीय टीम का चयन पहले ही कर चुके हैं.’’

कमाई के मामले में भारतीय क्रिकेटर से बहुत पीछे है पाकिस्तानी क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -