पाकिस्तान की नापाक हरकत, महिला जख्मी
पाकिस्तान की नापाक हरकत, महिला जख्मी
Share:

पिछले काफी समय से जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से पीछे नहीं हट रहा है, लगातार हो रहे है  सीजफायर उल्लंघन के बीच अब पाकिस्तान ने एक बार फिर फायरिंग की जिसमें एक महिला जख्मी हुई है. ताजा घटना कश्मीर के उत्तरी क्षेत्र की है जहाँ पर पाकिस्तानियों ने सीमा के पार केरन सेक्टर के एलओसी में फायरिंग की है. 

पाकिस्तान की इस नापाक हरकत से  रिहायशी इलाकों के लोग चपेट में आए है, जहाँ एक महिला की जख्मी होने की  खबर मिल रही है. पाकिस्तान हमेशा से इस तरह की वारदातों को अंजाम देते आया है लेकिन सीमा पर मौजूद भारतीय जवान भी किसी से कम नहीं है, उन्होंने ने भी पाकिस्तानियों को मुंह तोड़ जवाब दिया है. 

2017 में सीमा पार से कुल 860, 2016 में 271 और 2015 में कुल 387 बार पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था. पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर और एलओसी पर लगातार गोलियां बरसा रहा है. इस साल भी अकेले जनवरी में पाकिस्तान ने करीब 150 बार सीजफायर उल्लंघन किया था. पाकिस्तान की इस घटना पर हालाँकि अब तक देश सर्जिकल स्ट्राइक को छोड़कर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है जिससे कोई परमानेंट इलाज कराया जा सके. 

राजौरी से घुसपैठ को तैयार पाक के आतंकी

बाबा योगेंद्र महंत ने सरकार से गनमैन की मांग की

पांच लाख कर्मचारियों को मिलेगा इस योजना का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -