पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की तैयारी
पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की तैयारी
Share:

न्यूयॉर्क : लगता है पाकिस्तान का पाप का घड़ा अब फूटने ही वाला है, क्योंकि लाख समझाईश के बाद भी पाकिस्तान ने आतंकवादियों को समर्थन देना बन्द नहीं किया है, इसलिए अब उसे आतंकवादी देश घोषित करने की तैयारी की जा रही है. लगता है पाकिस्तान को आतंकवादी राष्ट्र घोषित कराने की भारत की कूटनीति का रंग अपना असर दिखा रहा है.

शायद इसीलिए संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के दो सदस्यों ने जहां पाकिस्तान का नाम लेकर आतंकवाद को पालने पाोषने का दोषी बताया है, वहीं अमेरिकी संसद में पाकिस्तान को आतंकी राष्ट्र घोषित करने का बिल टेक्सास के सांसद टेड पो और कैलिफोर्निया की सांसद रोहराबेकर ने पेश कर दिया गया है. इस पर अमेरिकी राष्ट्रपति को अपनी रिपोर्ट देनी है.

संयुक्त राष्ट्र महा सभा में नवाज़ शरीफ संबोधन से पहले अमेरिकी संसद में इस तरह के बिल के आने से पाकिस्तान को जोर का झटका लगा है. इसके अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा कल मंगलवार को पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उसे जो लताड़ लगाई है उससे पाकिस्तान की अमेरिका से मदद मिलने की उम्मीदें भी धूमिल हो गई हैं. जाहिर है कि आज बुधवार को पाकिस्तान के नवाज शरीफ यूएन में  भाषण देंगे.

उरी हमले के बाद अलग-थलग पड़ा पाक, भारत के समर्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -