पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया से किया हिसाब चुकता
पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया से किया हिसाब चुकता
Share:

जिम्बॉम्बे: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच त्रिकोणीय टी-20 सीरीज का मैच खेला गया जिसमे ओपनर फ़रख जमान की 73 रन की बेहतरीन पारी और पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी के तीन विकेटों की बदौलत पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में गुरूवार को 45 रनों से हराकर पिछली हार का हिसाब बराबर कर दिया.

पाकिस्तान की चार मैचों में यह तीसरी जीत है जबकि ऑस्ट्रेलिया की तीन मैचों में यह पहली हार है. हालांकि दोनों टीमें पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी हैं.पाकिस्तान को इसी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इस मुकाबले को जीतकर पाकिस्तान ने उस हार का बदला चुका लिया. 

 

यहाँ पर प्लेयर ऑफ द मैच जमान ने मात्र 42 गेंदों पर नौ चौके और तीन छक्के उड़ाते हुए 73 रन की बेहतरीन पारी खेली. हुसैन तलत ने 30, शोएब मालिक ने 27 और आसिफ अली ने 18 गेंदों पर नाबाद 37 रन बनाये जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने सात विकेट पर 194 रन का मजबूत स्कोर बनाया. एंड्र्यू टाई ने 35 रन पर तीन विकेट और जे रिचर्डसन ने 43 रन पर दो विकेट लिए.  इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम सात विकेट पर 149 रन ही बना पाई और यह मैच हार गई.

आज सीरीज़ जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

जानिए दूसरे मैच से पहले केएल राहुल ने क्या कहा

क्रिकेट और अन्य खेलों में वैध होगी सट्टेबाजी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -