बेटे के खिलाफ लिया ऐसा कदम, अब हो रही चर्चा
बेटे के खिलाफ लिया ऐसा कदम, अब हो रही चर्चा
Share:

कुछ लोग अपनी नौकरी के प्रति बहुत वफादार होते हैं. किसी के लिए वो नरम नहीं पड़ते, चाहे ड्यूटी के बीच कोई रिश्तेदार ही क्यों ना आ जाये. अपनी नौकरी के आगे वो किसी को कुछ नहीं समझते बल्कि जैसा सबके साथ वैसा ही व्यवहार उनके साथ भी करते हैं. ऐसी ही एक मिसाल पेश की है एएसआई जो फ़िलहाल काफी चर्चा में बने हुए हैं. इन्होने अपनी नौकरी के प्रति ईमानदारी दिखा कर वो काम किया जिसके कारण उन्हें वाहवाही मिल रही है. 

कुछ इन कारणों से भी होते हैं विमान हादसे

दरअसल, बात चल रही है पाकिस्तान के सादिकाबाद के एएसआई पद पर कार्यरत इम्तियाज अब्बास की, जो ड्यूटी पर अपने काम के अलावा किसी और बात पर ध्यान नहीं देते. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अब्बास उस समय ड्यूटी पर थे और वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी में उन्होंने देखा कि उनका बेटा रहीम यार खान बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चला रहा था. इसके बाद उन्होंने वही किया जो वो किसी के भी साथ करते. उनहोने उसे पास बुलाया और उसका चालान काट दिया.

आपके कीमती हीरे भी होते हैं मेल और फीमेल, जानिए कैसे

आपको बता दें, अब्बास ने अपने बेटे के खिलाफ 200 रूपए का चालान काटा जिसका उनके बेटे ने भुगतान भी किया.  अब्बास बेटे के खिलाफ कार्रवाई कर वह चर्चा में आए हैं और अपने बेटे को दोबारा ऐसी गलती ना करने की हिदायत भी दी है. गौरतलब है कि पाकिस्तान में पंजाब की सरकार ने लोगों की सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनकर वाहन चलाने की सलाह दी है और आदेश का पालन ना करने पर उसके खिलाफ जुर्माना भी लगाया जायेगा. इसी को देखते हुए अब्बास ने ऐसा किया.  

यह भी पढ़ें..

BMW खरीदने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम देखकर सभी रह गए हैरान

महिलाएं करती हैं प्रताड़ित तो पुरुष भी उठा सकते हैं ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -