पाकिस्तानी सेना ने बीती रात फिर की फायरिंग
पाकिस्तानी सेना ने बीती रात फिर की फायरिंग
Share:

नई दिल्ली :पाकिस्तान में नए सेनाध्यक्ष कमर जावेद बाजवा के प्रभार संभालने के बाद भी पाकिस्तान की ओर से हालातों में कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा है.उल्टे जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कारगुजारियां बढ़ गई है. मंगलवार को जम्मू के नगरोटा स्थित सेना की 16 वीं कोर के मुख्यालय के समीप आर्टिलरी यूनिट पर पुलिस की वर्दी में आए आतंकियों के हमले के बाद भी पाकिस्तानी सेना ने बीती रात कई सेक्टरों में फायरिंग की. हालाँकि बीएसएफ की ओर से जोरदार जवाब दिया गया.

बता दें कि उरी हमले के बाद हुए इस सबसे बड़े आतंकी हमले के बाद भी पाकिस्तानी सेना सीजफायर का उल्लंघन कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने बीती रात कई सेक्टरों में फायरिंग की.हालाँकि बीएसएफ की ओर से भी मुंह तोड़ जवाब दिया गया. स्मरण रहे कि कल मंगलवार को हुए नगरोटा आतंकी हमले में सेना के दो अधिकारियों सहित सात जांबाज शहीद हो गए.इन शहीदों में मेजर कुणाल गोसावी (निवासी पंढरपुर, महाराष्ट्र), लांसनायक संभाजी कदम (निवासी नांदेड़, महाराष्ट्र) और सिपाही राघवेंद्र शामिल हैं.

गौरतलब है कि आतंकियों ने इस हमले में अधिकारियों को आवंटित दो इमारतों में घुसकर कई लोगों को बंधक बना लिया था.कई घंटे चली मुठभेड़ के बाद देर शाम में 12 सैनिक, दो महिलाओं और दो बच्चों को सुरक्षित बचाया गया. लेकिन इस अभियान के दौरान एक अन्य अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए. इस बारे में सेना के रक्षा जन संपर्क अधिकारी कर्नल मनीष मेहता ने बताया कि फिलहाल मुठभेड़ बंद है.लेकिन तलाशी अभियान जारी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -