बौखलाए पाकिस्तान ने अब गांवों पर की गोलीबारी
बौखलाए पाकिस्तान ने अब गांवों पर की गोलीबारी
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जवानों द्वारा शनिवार को की गई मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान की सेना ने जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले में एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन कर गांवों और सैन्य चौकियों पर भारी मोर्टार के अलावा आधुनिक हथियारों से गोलीबारी की. हालाँकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने शनिवार को भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया था, जिसमें भारतीय सेना के एक जवान और उनकी पत्नी मारी  गई थी . इसके बाद भारतीय जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक सेना की तीन चौकियों को तबाह कर दिया. इस जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने और कुछ अन्य के घायल होने कि भी खबर है. इसीसे बौखलाए पाकिस्तान ने यह हमला किया.

इस बारे में सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पाक सेना ने रविवार शाम 5:55 बजे से खादी करमारा और दिवगार के इलाके में छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों और मोर्टार गोले के द्वारा पुंछ जिले में एलओसी के करीब के गांवों और भारतीय सैन्य चौकियों को निशाना बनाया.इस हमले में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. बता दें कि पाकिस्तान की ओर से जून माह में संघर्षविराम उल्लंघन की 23 और घुसपैठ की दो घटनाएं हो चुकी है. जिनमे तीन जवान शहीद हुए . इसके अलावा चार नागरिकों की मौत के साथ ही 12 अन्य घायल हुए हैं.

यह भी देखें

कैंसर ग्रस्त पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से की भारतीय वीज़ा की अपील

पाकिस्तान ने बढ़ाई आतंकी सलाहुद्दीन की सुरक्षा, बदल रहा है उसके ठिकाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -