पाकिस्तान की दोहरी चाल, अजीत डोभाल को किया फ़ोन
पाकिस्तान की दोहरी चाल, अजीत डोभाल को किया फ़ोन
Share:

नई दिल्ली : भारत द्वारा सीमापर मोर्चाबंदी किए जाने। रणनीतियां बनाए जाने और उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राईक का आॅपरेशन अचूक किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान डरा हुआ है। वह भिगी बिल्ली की तरह सीज़फायर का उल्लंघन करता है। घुसपैठियों को कवर देता है लेकिन जब भारत की ओर से जवाबी कार्रवाई होती है तो उसके कदम पीछे हो जाते हैं। अब यह बात सामने आई है कि पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नासिर जजुआ ने भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार से अपील की है कि वे सीमाओं पर और अन्य तरह से तनाव को कम करें।

दोनों देशों के शीर्ष अधिकारियों ने आपस में चर्चा की। इसके पूर्व पाकिस्तान के मीडिया ने विदेशी मामले पर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सलाहकार सरताज अजीज के हवाले से दावा किया और कहा कि जंजुआ व डोभाल के मध्य तनाव कम किए जाने को लेकर चर्चा की गई। इस मामले में सरताज अजीज अपील करते रहे कि सीमा पर टेंशन को कम कर दिया जाए।

इस मामले में यह बात सामने आइ्र है कि भारत के एनएसए डोभाल को पाकिस्तान से जजुआ का फोन आया और उन्होंने तनाव कम करने की बात कही लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तानी आतंकियों ने सीज़फायर का उल्लंघन किया और आतंकियों ने बारामूला कैंप पर हमला कर दिया।

पाकिस्तानी अख़बार ने कहा पाक अपने गिरहबान में झांकें

PM से मिलूंगा तो करूँगा आरक्षण को खत्म करने की बात : राज ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -