जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में काम करेगा यह पाकिस्तानी एक्टर
जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में काम करेगा यह पाकिस्तानी एक्टर
Share:

पाकिस्तानी फिल्मों के जाने माने एक्टर  कुमैल नानजियानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  पाकिस्तान के एक एक्टर कुमैल नानजियानी को हॉलीवुड से बड़ा मौका मिला है. लेकिन यहां भी इंडिया का कनेक्शन बन रहा है. जी हां कुमैल को हॉलीवुड की सुपरहिट मार्वल्स मूवी की एक फिल्म 'द एटरनल्स' में एक्टिंग का ऑफऱ मिला है और कुमैल इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार का किरदार निभाएंगे. क्लो झाओ द्वारा निर्देशित इस सुपरहीरो प्रोजेक्ट में एक बॉलीवुड डांस आइटम भी होगा.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चलसा है कि द एटरनल्स में एक शक्तिशाली सुपरहीरो की भूमिका निभाने वाले कुमैल नानजियानी ने यूएस द डेली को दिए इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में बताया. मार्वल स्टूडियोज की सुपर हीरो स्टोरी में उनका किरदार एक बॉलीवुड स्टार का होगा.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने इंटरव्यू में कहा-मैं फिल्म में बॉलीवुड स्टार का किरदार निभाते नजर आऊंगा. कुमैल ने फिल्म के बारे में फैन्स को थोड़ी सी हिंट दी. उन्होंने बताया, फिल्म में, द एटरनल्स को एक ग्रह को एक हजार साल से शासन करने वाले राक्षसों से बचाने के लिए धरती पर भेजा जाता है. फिल्म का एक आधे से ज़्यादा सेट आधुनिक युग पर बना हुआ है. इसलिए फिल्म प्रमुख रूप से वर्तमान समय में होगी, द एटरनल को 21वीं सदी के इंसानों की तरह रहने और काम करने के लिए मजबूर किया जाता है. अपनी पहचान गुप्त रखने के लिए, कुमैल नानजियानी को एक बॉलीवुड स्टार बनना पड़ता है. उन्होंने आगे कहा- इस किरदार की तैयारी के लिए उन्हें महीनों तक बॉलीवुड डांस क्लासेस लेनी पड़ी. यह वास्तव में एक कसरत है की तरह होता है. वहां52 डांसर्स थे, और उनमें से 51 प्रोफेश्नल डांसर्स थे, और फिर एक मैं था.

सामने आई थोर: लव एंड थंडर की रिलीज़ डेट

कोरोना के डर से इस हॉलीवुड सिंगर ने रद्द की अपनी शादी

क्लेयर बाउचर ने किया बड़ा खुलासा, इस शख्स को बताया अपने बच्चे का पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -