कोरोना के डर से इस हॉलीवुड सिंगर ने रद्द की अपनी शादी
कोरोना के डर से इस हॉलीवुड सिंगर ने रद्द की अपनी शादी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर केटी पेरी को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वहीं हाल ही में हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी और एक्टर ऑरलैंडो ब्लूम ने कथित तौर पर अपनी शादी की तारीख को स्थगित कर दिया है. खबर है कि जोड़ी ने ये फैसला कोरोना वायरस की वजह से लिया है. केटी और ऑरलैंडो जापान में शादी करने वाले थे लेकिन जापान में फिलहाल कोविड-19 यानी कोरोना वायरस चल रहा है इसलिए दोनों ने वहां जाना कैंसिल कर दिया है.

शादी हुई पोस्टपोन: एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट टूनाइट को बताया कि कोरोना वायरस के घातक प्रभाव के चलते इस स्टार जोड़ी ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के प्लान के बारे में दोबारा सोचा और इसे अगले साल करने का फैसला किया. अब केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम साल 2021 में शादी करेंगे. उस वक्त तक पेरी मां बन चुकी होंगी. जानकारी के लिए हम बता दें कि बीते बुधवार यानी 4 मार्च 2020 को अमेरिकन सिंगर केटी पेरी ने फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दिया. उन्होंने अपने नई म्यूजिक वीडियो Never Worn White लॉन्च की. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके साथ ही केटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट के दौरान अपने बेबी बम्प की झलक भी फैंस को दी थी. ये केटी पेरी की पहली और उनके मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम की दूसरी औलाद होगी. याद दिला दें कि केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम ने फरवरी 2019 में सगाई की थी. पेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी अंगूठी की फोटो शेयर कर इस बात का ऐलान किया था. जापान की बात करें तो फिलहाल ये उन देशों में से एक है, जहां जोखिम सबसे ज्यादा है. यहां कोरोना वायरस के 1,000 से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं और कुल 12 मौतें हो चुकी है. कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लोग परेशान हैं. भारत में भी इस बीमारी ने लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है.

क्लेयर बाउचर ने किया बड़ा खुलासा, इस शख्स को बताया अपने बच्चे का पिता

क्या पेरी और ब्लूम जापान में नही रचा रहे है शादी ?

जेठानी Sophie turner ने अपनी देवरानी के बारें में बताई खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -