पाकिस्तान का बड़बोलापन, दी भारत को चेतावनी
पाकिस्तान का बड़बोलापन, दी भारत को चेतावनी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान को लाख समझाने के बावजूद उसकी करतूतों में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है, कभी सीमा पर सीज़ फायर का उल्लंघन तो कभी जम्मू कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां और जब इन दोनों जगह मुंह की खाता है तो उलजुलूल बयान देकर  अपना ज़हर उगलता है. हाल ही में पाकिस्तानी सेना की तरफ से एक बयान आया है जिसमे उसने भारत को चेतावनी दी है.

पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरलों ने भारत को चेतावनी दी कि ‘‘किसी भी दुस्साहस’’ पर माकूल जवाब दिया जाएगा. सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा के नेतृत्व में हुई कोर कमांडरों की बैठक के बाद सेना ने एक बयान में कहा, "भारत की तरफ से किये जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन शांति के लिये हानिकारक हैं, हालांकि भारत की तरफ से किये जाने वाले किसी भी दुस्साहस का माकूल जवाब दिया जाएगा."

पाकिस्तान वहां की जनता में यह बात फैला रहा है कि, सीमा पर सीज़ फायर का उल्लंघन भारत कि तरफ से किया जाता है और मजबूरन पाकिस्तानी सेना को उसका जवाब देना पड़ता है, जिसमे पाकिस्तान के सैनिकों के साथ-साथ देश की शांति को भी क्षति पहुंचती है. इससे पहले भी पाकिस्तान भारत की खिलाफत में कई बार बयानबाज़ी कर चुका है , लेकिन इस बयान को देखकर "उल्टा चोर कोतवाल को डांटे" वाली कहावत याद आ जाती है. 

सेना के कैप्टन पर जानकारी लीक करने का आरोप

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी

अमेरिका ने उड़ाई पाकिस्तान और चीन की नींद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -