WC 2019 : बांग्लादेश से भिड़ेगा पाक, वर्ल्डकप से बाहर होना तय !
WC 2019 : बांग्लादेश से भिड़ेगा पाक, वर्ल्डकप से बाहर होना तय !
Share:

इंग्लैंड द्वारा बुधवार को न्यूजीलैंड को 119 रनों से हराकर आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बना ली गई है. ख़ास बात यह है कि इंग्लैंड ने 1992 के बाद पहली बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की की है और इसी के साथ पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना भी चूर-चूर हो चला है. 

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना अब ना के बराबर ही नजर आ रही है. आलम यह है कि पाकिस्तान 5 जुलाई को होने वाले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ अगर टॉस हार जाता है और बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी चुनती है तो पहली गेंद फेंके जाने के पूर्व ही ही पाक वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो जाएगी. इस स्थिति में पाकिस्तान का रन रेट न्यूजीलैंड के रन रेट से कम ही हो जाएगा और पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम भी रहेगी. 

बांग्लादेश के खिलाफ अगर पाक पहले बल्लेबाजी करना चुनती है तो उसे बल्ले से दम दिखाते हुए कम से कम 350 रन बनाना होगा. इसके बाद वर्ल्ड कप के इतिहास की सबसे खतरनाक गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को 311 रनों के बड़े अंतर से उसे हराना होगा. जो की मुश्किल नजर आ रहा है. जबकि बांग्लादेश पहले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है.

बुमराह ने खोला सफलता का राज, बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ाने वाली 'यॉर्कर' पर बोले ऐसा

क्रिकेट जगत में पसरा सन्नाटा, इस वजह से अंबाती रायडू ने लिया संन्यास

इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -