इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू!
इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करेंगी तापसी पन्नू!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को इस समय बॉलिवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस माना जाता है. तापसी आजकल हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं. इसके बाद जानकारी सामने आई है कि उन्हें एक और फिल्म मिली है. बता दें, टॉपी पन्नू को एक बायोपिक मिली है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

अब ऐसी खबर आ रही है कि तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायॉपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो यह दूसरी बार होगा जबकि तापसी एक खिलाड़ी के रोल में दिखेंगी. इससे पहले वह दिलजीत दोसांझ की 'सूरमा' में हॉकी प्लेयर के रोल में दिखाई दी थीं. सूत्रों ने बताया है कि मिताली के रोल के लिए तापसी को शॉर्ट लिस्ट कर लिया गया है. लेकिन आपको बता दें, इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. 

बताया जा रहा है कि अभी तक डायरेक्टर का चुनाव नहीं किया गया है और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. इससे पहले भी एक इंटरव्यू में तापसी से मिताली राज की बायॉपिक के बारे में पूछा गया था. तब भी तापसी ने कहा था कि अगर यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी. तापसी ने स्पोर्ट्स बायॉपिक में काम करने की भी इच्छा जताई थी. अब देखना होगा इसके बारे में जानकारी कब सामने आएगी जिसमें तापसी काम करेंगी या नहीं. 

Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -