पंचायत चुनाव में जीत के जश्न के बीच हुई फायरिंग, और फिर

May 05 2021 09:22 AM
पंचायत चुनाव में जीत के जश्न के बीच हुई फायरिंग, और फिर

लखनऊ: यूपी में पंचायती चुनाव के उपरांत जीत का जश्न मनाने के बीच हर्ष फायरिंग के कई केस सुनने को मिले है। लखीमपुर खीरी के अलावा अलीगढ़ में जीत का जश्न मनाने के बीच फायरिंग की गई है। हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के उपरांत अलीगढ़ पुलिस ने नवनिर्वाचित प्रधान को भी  हिरासत में लिया जा चुका है। लखीमपुर खीरी जिले में पसगवां थाना इलाके के कल्लुआ गांव में प्रधानी के चुनाव में जीत का जश्न मनाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। कहा जा रहा है कि गांव की रहने वाली चरणजीत कौर प्रधानी का चुनाव जीत गई थीं, जिसको लेकर उनके पति द्वारा जश्न मनाते हुए फायरिंग हुई थी।

जंहा इस बात का पता चला है कि एक लग्जरी गाड़ी की खुली छत में खड़े होकर नवनिर्वाचित प्रधान के पति द्वारा लाइसेंसी राइफल से हवाई फायरिंग करते हुए यह वीडियो वायरल हो चुका है। जब एक राइफल में गोली समाप्त होती है तो पास खड़ा युवक दूसरी राइफल उसे थमा देता है, जिससे वह फिर फायरिंग करता है और फायरिंग के उपरांत काफिला गांव की ओर चल पड़ता है। मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही पसगवां थाने की पुलिस ने अपराधी  प्रधान पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शस्त्र जमा कराने की कार्रवाई भी चालू कर दी है।

अलीगढ़ में भी की गई हर्ष फायरिंग: जंहा अलीगढ़ के इगलास थाना इलाके  के गांव सुभाष मई में प्रधान बनने के उपरांत विजय जुलूस निकालने के दौरान समर्थक ने हर्ष फायरिंग का आयोजन किया गया, इतना ही इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज किया लिया और नवनिर्वाचित प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है।

दर्दनाक हादसा: सेना के ट्रक से हुई कार की जोरदार टक्कर, कार काटकर निकाले गए शव

क्या मराठाओं को मिलेगा आरक्षण ? आज सुप्रीम कोर्ट देगा बड़ा फैसला

डॉ. फिलिप ने दुनिया को कहा अलविदा