शख्स ने अपनी गर्भवती बहन और माता-पिता पर किया वॉर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

May 04 2021 01:22 PM
शख्स ने अपनी गर्भवती बहन और माता-पिता पर किया वॉर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

वारंगल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक व्यक्ति ने अपने माता-पिता और बहन पर चाकू से हमला किया। बता दे कि आदमी पहले माँ और पिता पर हमला करता है और फिर बहन पर। इस घटना में मां को घातक चोटें आई हैं जबकि पिता और बहन को गंभीर चोटें आई हैं। 

हाल ही के अपडेट के अनुसार तीनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। मृतक की पहचान रोकंडला पद्मा (48) और घायल रोकंडला रामचंदर और नीरजा के रूप में हुई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पांच महीने की गर्भवती नीरजा अपने माता-पिता के घर डिलीवरी के लिए आई थी। 

कहा जा रहा है कि आरोपी राजेश उर्फ रमेश, जो वैन चालक के रूप में काम करता है, उसने उसे घर सौंपने के कथित विवाद के कारण अपराध को अंजाम दिया। हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राजेश किराए के मकान में रहता है। वह कथित रूप से मांग कर रहा है कि उसके माता-पिता पैतृक घर खाली कर दें और उसे सौंप दें। पार्कल पुलिस ने मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया। इंस्पेक्टर महेंद्र रेड्डी और उनकी टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और सबूत एकत्र किए।

पेट्रोल पंप पर मैनेजर की मौत बनी रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

हत्या, आगज़नी, सामूहिक बलात्कार, मूर्तियों को पैरों तले रौंदा ... बंगाल में 'खुनी खेला' शुरू

मिलने बुलाकर प्रेमी ने बनाया बंधक और डंडे और बेल्ट से की घंटों पिटाई