शर्मनाक! गर्लफ्रेंड के साथ घूमना थी दुनिया तो शख्स ने 17 लाख में बैच डाला अपना 2 वर्षीय बच्चा

May 04 2021 01:33 PM
शर्मनाक! गर्लफ्रेंड के साथ घूमना थी दुनिया तो शख्स ने 17 लाख में बैच डाला अपना 2 वर्षीय बच्चा

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसमे चीन में एक कलियुगी पिता ने अपने दो वर्षीय बच्चे को बेच दिया तथा फिर उन पैसों से वो पूरे देश की यात्रा करने लगा। इस व्यक्ति का अपनी पत्नी से तलाक हो चुका था तथा वो अपने बच्चे की देखभाल करने में विफल हो रहा था इसलिए उसने ये हैरान कर देने वाला निर्णय लिया।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, इस व्यक्ति का सरनेम शी है। उसकी हमेशा अपनी बीवी से विवाद होता रहता था तथा इसके चलते दोनों ने तलाक ले लिया था। इस जोड़ी के दो बच्चे थे। महिला ने जहां अपनी बेटी की कस्टडी ली हुई थी वही इस व्यक्ति को अपने बेटे की कस्टडी प्राप्त हुई थी। क्योकि ये व्यक्ति किसी दूसरे शहर में काम कर रहा था इसलिए उसने अपने बेटे को अपने भाई तथा उसके परिवार के पास हुजोऊ सिटी में छोड़ दिया था। हालांकि बीते माह वो इस शहर में आया था तथा अपने बेटे को ले गया था। उसने कहा कि इस बच्चे की मां उसे देखना चाहती है इसलिए वो उसे ले जा रहा है। 

वही इस केस में पुलिस का कहना है कि शी ने अपने बेटे को चांग्सु शहर में एक ऐसी जोड़ी को बेच दिया था जिनके कोई संतान नहीं थी। इस व्यक्ति ने अपने बेटे को साढ़े 24 हजार डॉलर्स मतलब करीब 17 लाख रूपयों में बेचा था। इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसके पश्चात् वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देश भ्रमण के लिए निकल गया था। हालांकि जब कई दिनों तक ये बच्चा वापस नहीं आया तथा शी ने अपने भाई के कॉल उठाने बंद कर दिए तो उसने पुलिस को तहरीर दी। तत्पश्चात, पुलिस ने एक्शन लेते हुए शी को गिरफ्तार कर लिया। 

शख्स ने अपनी गर्भवती बहन और माता-पिता पर किया वॉर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

पेट्रोल पंप पर मैनेजर की मौत बनी रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

हत्या, आगज़नी, सामूहिक बलात्कार, मूर्तियों को पैरों तले रौंदा ... बंगाल में 'खुनी खेला' शुरू