भारत को बदनाम करने की कोशिश नाकाम, ट्विटर पर ट्रोल हुए इमरान
भारत को बदनाम करने की कोशिश नाकाम, ट्विटर पर ट्रोल हुए इमरान
Share:

इस्लामबाद: हाल ही में पाक के पीएम इमरान खान नियाजी भारत को बदनाम करने के चक्कर में खुद की फजीहत करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. वहीं बीते शुक्रवार यानी 3 जनवरी 2020 को इमरान खान ने बांग्लादेश का एक वीडियो शेयर किया और इसे भारत का बताया. जंहा इस वीडियो में पुलिस बल मुस्लिम युवकों की पिटाई करते हुए नज़र आ रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो के साथ इमरान खान ने लिखा, 'यूपी में मुसलमानों के विरुद्ध भारतीय पुलिस का कहर.' वहीं इस वीडियो में पुलिस को दंगा-रोधी गियर में प्रदर्शनकारियों को पीटते हुए दिखाया गया है. उनके इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद लोगों ने इमरान खान को ट्रोल करना शुरू कर चुके है. ट्विटर पर फजीहत होती देख इमरान ने अपने ट्वीट को डिलीट कर लिया.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इमरान खान जिस वीडियो को उत्तर प्रदेश में संशोधित नागरिकता कानून  और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स के विरुद्ध  प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस बर्बरता के सबूत के तौर बताने की कोशिश कर रहे थे, वास्तव में वह बांग्लादेश का एक पुराना वीडियो है. वीडियो में एक जगह पुलिस की वर्दी और ढाल पर आरएबी लिखा हुआ दिख रहा है. आरएबी का मतलब रैपिड एक्शन बटालियन बांग्लादेश होता है, जो पुलिस का ही एक विंग है. साल 2013 में बांग्लादेश पुलिस और धार्मिक कट्टरपंथियों के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसका यह वीडियो है.

यह पहला मौका नहीं है जब पीएम खान ने सीएए को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन पर इस तरह की अफवाह फैलाने की कोशिश की हो. उनके साथ ही पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता के ट्विटर हैंडल से भी लगातार सीएए से जुड़े विरोध प्रदर्शनों के फोटो शेयर किए जा रहे है. 

अमेरिका के हवाई हमले के बाद मची भगदड़, VIDEO में सामने आया खौफनाक मंज़र

दमकलकर्मी ने बहादुरी से आग बुझाई, मौत के बाद बेटे को मिला सर्वोच्च सेवा मेडल

इंडोनेशिया : बाढ़ ने लिया विकराल रूप, 43 की मौत और कई लोग लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -