PAK मीडिया भी हुआ पीएम मोदी का मुरीद, कहा- मोदी ने वो कर दिखाया जो कोई नहीं कर सका

PAK मीडिया भी हुआ पीएम मोदी का मुरीद, कहा- मोदी ने वो कर दिखाया जो कोई नहीं कर सका
Share:

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत के बढ़ते वर्चस्व को अब पाकिस्तान ने भी मान लिया है. पाकिस्तानी मीडिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के बढ़ते प्रभाव की प्रशंसा की है और पूरे विश्व के देशों को भारत के पदचिन्हों पर चलने की सलाह दी है. पाकिस्तान के एक प्रमुख दैनिक द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने पहली दफा पीएम मोदी की अगुवाई में विश्व मंच पर भारत के बढ़ते कद की तारीफ करते हुए कहा कि वह भारत को उस मुकाम पर ले आए हैं, जहां से राष्ट्र ने अपने प्रभाव का व्यापक जाल बिछाना आरम्भ कर दिया है.

प्रमुख पाकिस्तान दैनिक में ओप-एड कॉलम में आगे कहा गया है कि पीएम मोदी की अगुवाई में, भारत की विदेश नीति कुशलता से चली है और इसकी GDP 3 ट्रिलियन अमरीकी डालर से ज्यादा हो गई है. एक प्रसिद्ध सियासी, सुरक्षा और रक्षा विश्लेषक शहजाद चौधरी ने इसे ‘शानदार प्रगति’ करार देते हुए भारत को सभी निवेशकों के लिए एक पसंदीदा स्थान बताया. चौधरी ने आगे दोहराया कि भारत ने पीएम मोदी के नेतृत्व में विदेश नीति के मोर्चे पर अपना खुद का डोमेन स्थापित किया है.

चौधरी ने अपने कॉलम में कहा कि, 'कृषि में, उनकी प्रति एकड़ पैदावार विश्व में सबसे अच्छा है. आंकड़ों का हवाला देते हुए, शहजाद चौधरी ने कहा कि, भारत की शासन प्रणाली वक़्त की कसौटी पर खरी उतरी है. पीएम मोदी ने भारत की ब्रांडिंग के लिए कुछ ऐसा किया है, जो उनसे पहले कोई नहीं कर सका. अहम बात यह है कि भारत जो महसूस करता है और जिस हद तक उसे आवश्यकता है, वह करता है.

एक महीने में 60 हज़ार लोगों की मौत, कोरोना ने तोड़ी चीन की कमर

नेपाल प्लेन क्रैश में अब तक 68 शव बरामद, अधिकारी बोले- किसी के बचने की उम्मीद नहीं

Nepal Plane Crash: सेती नदी की खाई में गिरा 72 लोगों से भरा विमान, अब तक 32 शव बरामद, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -