बरनाला में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, पति-पत्नी सहित 4 की मौत
बरनाला में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, पति-पत्नी सहित 4 की मौत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के बरनाला में सड़क हादसे में पति-पत्नी, एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही जान चली गई। यह दर्दनाक हादसा बठिंडा-चंडीगढ़ हाईवे पर तपा मंडी के पास का बताया जा रहा है। मोटरसाइकिलों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बेकाबू कार ने टक्कर दे मारी। पुलिस ने कार और ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि थाना तपा के पीपीएस अधिकारी करण शर्मा ने कहा है कि बरनाला का एक परिवार कार से धार्मिक स्थान सालासर से माथा टेककर आ रहा था। कार को भूपेंद्र कुमार ही चला रहा था। इतना ही नहीं कार जब तपा से बरनाला की तरफ गुरुदेव ढाबे के नजदीक पहुंची तो दो मोटरसाइकिल को टक्कर दे मारी। पहली बाइक पर एक बच्ची व उसके माता-पिता सवार थे। 

इनकी पहचान गांव काहनेके के चमकौर सिंह, उसकी पत्नी राजवीर कौर और चार वर्षीय बेटी हरकीरत के रूप में की गई है। वहीं दूसरे मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति बेअंत सिंह सवार था। जख्मियों को तपा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर सभी घायलों ने दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा मृतक के पारिवारिक सदस्यों के बयान के आधार पर भूपेंद्र कुमार के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बड़ी दुर्घटना का शिकार हुई बच्चों से भरी स्कूल बस, 25 छात्रों समेत कई घायल

स्कूल बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत

हरियाणा: घर में बिजली चले जाने के कारण छत पर सोया था दम्पति, दीवार गिरने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -