एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के मैदान गढ़ी क्षेत्र ठंड से बचने के लिए एक परिवार अपने कमरे में अंगीठी जलाकर सोने से 1 ही परिवार के 5 लोगों  का दम घुट गया। इसके साथ ही दम घुटने से 2 साल के बच्चे सहित एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले की जांच में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी का पता नहीं चला है। इस घटना के बारे में पुलिस ने खबर देते हुए बताया कि रविवार को लगभग साढ़े 6 बजे सफदरजंग चिकित्सालय से खबर प्राप्त हुई कि 23 वर्षीय अंजलि उर्फ दिलीप पत्नी दिनेश एवं उनका 2 वर्षीय बेटा को मृत समझ कर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

वही आरभिंक तहकीकात में पता चला कि 27 जनवरी को दिनेश का परिवार अपने कमरे में अंगीठी जलाकर सो गए थे, जिस रूम में वह सो रहे थे। उसमें दरवाजे के अतिरिक्त कोई भी वेंटिलेशन के लिए खिड़की नहीं थी। प्रातः जब परिवार के लोगों की रूम में सांस फूलती मिली तो उन्हें तुरंत सफदरजंग चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां 2 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और बाकी 3 लोगों का उपचार चल रहा है।

पूछताछ करने पर पता चला कि दिनेश अपने परिवार को साथ बीते 2 वर्षों से दिल्ली में किराए का मकान लेकर रह रहा था। वह असोला के एक फार्म हाउस में माली का काम करता था, जबकि अंजलि एक हाउस वाइफ है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी का संदेह का पता नहीं चला है। अब इस मामले में CRPC की धारा 174 के तहत कार्यवाही की जा रही है। 

भारत के लिए बड़ी खबर, मालदीव और चीन के रास्ते का रोड़ा बना ये देश

अगर आप सर्दियों में गर्मियों का मजा लेना चाहते हैं तो भारत की इन चार जगहों की कर सकते हैं सैर

Jayanti Special: लाला लाजपत राय के बचपन की इमोशनल कहानी, जिसे लोग आज भी करते है याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -