दर्दनाक! परीक्षा देकर लौट रहे थे 3 भाई, रास्ते में ही हो गई मौत
दर्दनाक! परीक्षा देकर लौट रहे थे 3 भाई, रास्ते में ही हो गई मौत
Share:

रीवा: शनिवार को MP के रीवा जिले में नेशनल हाइवे (National Highway) पर एक ट्रक ने मोटरसाइकिल में खतरनाक टक्कर मार दी. इससे तीन बच्चों की मौत हो गई. तहरीर पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले की तहकीकात की जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, खटखरी चौकी की सब-इंस्पेक्टर प्रज्ञा पटेल ने बताया कि घटना तब हुई, जब बच्चे 10वीं की फाइनल परीक्षा देकर घर लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि विपरीत दिशा से आ रहे तेज गति ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी तथा तीनों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना का शिकार हुए ताज अंसारी, रानू अंसारी तथा इश्मा अंसारी चचेरे भाई थे. पुलिस ने बताया कि शव पोस्टमार्टम (Post-mortem) के लिए भेज दिए गए हैं. सब इंस्पेक्टर प्रज्ञा पटेल ने बताया कि ट्रक चालक को अरेस्ट कर लिया गया है. गाड़ी को बरामद कर लिया गया है.

वही शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले में हाइवे पर एक तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे दो बच्चों की कुचलकर मौत हो गई तथा एक शख्स चोटिल हो गया. पुलिस ने यह खबर दी. मोखाड़ा पुलिस थाने के एक अफसर ने बताया कि मामला जवाहर-नासिक राजमार्ग पर दोपहर लगभग 3 बजे हुआ. यहां एक तेज गति ट्रक ने सड़क किनारे एक होटल के पास बैठे व्यक्तियों को टक्कर मार दी.

होली से पहले शिवराज सिंह ने लाखों राज्य कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

एक बार फिर इंडियन वुमन ने रचा इतिहास, विश्व पैदलचाल चैंपियनशिप में जीता मैडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -